पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कृष्ण नगर मर्डर केस में खुलासा:भाई पर करता था अवैध संबंधों का शक, इसलिए कर दी हत्या

रेवाड़ी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पहले साथ बैठकर पी शराब फिर मार डाला
  • हत्या आरोपी प्रवीण को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शक की झूठी बुनियाद ने रिश्तों का कत्ल करा दिया। कोसली उपमंडल के गांव कृष्ण नगर (लूला अहीर) में अपने छोटे भाई की हत्या करने वाले प्रवीण को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद जब पूछताछ की तो यही मामला सामने आया, जिसके बाद नशे की हालत में उसने छोटे भाई को मारा डाला। पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

कोसली थाना पुलिस ने बताया कि कृष्ण नगर निवासी प्रवीण एवं तेजपाल दोनों सगे भाई हैं और दोनों ही खेतों में अलग-अलग मकान बनाकर रह रहे हैं। दोनों की पत्नियां भी आपस में बहन है। दोनों में भाइयों में गहरा प्यार होने के कारण ही उन्होंने साथ-साथ खेतों में मकान बना लिए थे लेकिन इसी बीच प्रवीण के मन में अपने भाई के प्रति एक गलत धारणा घर कर गई थी। उसे अपने भाई के संबंधों को लेकर शक था।

हालांकि पुलिस ने कहा कि इस तरह की कोई बात सामने नहीं आई है लेकिन आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि उसको अपने भाई पर शक था। इसी के चलते 11 सितंबर की शाम को वह अपने भाई को साथ लेकर खेतों में चला गया और वहां पर दोनों एक साथ बैठकर शराब पी। शराब पीने के दौरान उनमें इसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद प्रवीण ने पास पड़ी ईंट से उसके सिर पर वार कर दिया। उसी समय वहां पर बाजरा की कटाई हो रही थी जिसके कारण उसको बांकड़ी मिल गई। शक की वजह से गुस्से से भरे प्रवीण ने अपने भाई पर इसके बाद ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद तेजपाल को अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है।

दोनों परिवारों का छिना सहारा

आरोपी प्रवीण के दो बच्चे हैं जबकि मृतक तेजपाल की कोई संतान नहीं है। ऐसे में प्रवीण के जेल जाने के बाद दोनों ही परिवारों के ऊपर से सहारा छीन गया है। दोनों भाई अपनी खेती करके ही गुजर-बसर कर रहे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें