विवाद:बहन से हुई कहासुनी के बाद ससुराल पहुंचे भाईयों ने जीजा काे पीटा, केस दर्ज

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

धारूहेड़ा की गोयल कॉलोनी निवासी युवक की पत्नी से कहासुनी के बाद पहुंचे उसके सालों ने बहन का पक्ष लेते हुए जीजा की पिटाई कर डाली। घटना के बाद जब पीड़ित ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों के मौके पर पहुंचने के बाद आरोपी अपनी बाइक को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। शिकायत मिलने पर धारूहेड़ा पुलिस ने शिकायकर्ता के दो सालों पर केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में कॉलोनी निवासी एक युवक ने बताया कि उसकी शादी यूपी के जिला के आगरा निवासी युवती के साथ 2 साल पहले हुई थी। उसकी पत्नी के परिवार के लोग भी भिवाड़ी में किराए का मकान लेकर रहते हैं। शिकायतकर्ता ने बताया कि सोमवार की शाम को उसकी अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसके बाद वह अपने कमरे में सो गया और इसी बीच उसकी पत्नी ने इस बात की खबर अपनी भाईयों को दे दी।

सूचना के बाद उसका साला और उसके मामा का लड़का घर पहुंचे और आते ही उसके साथ गाली-गलौज करने लगे। इस बात को लेकर जब उन्होंने एतराज जताया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान दोनों ने उसके साथ जमकर मारपीट की तथा उसके शोर मचाने के बाद उसका मामा सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी बाइक छोड़कर फरार हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद शिकायतकर्ता के दोनों सालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...