पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना प्रदर्शन:बीएसएनएल कर्मियों ने मांगों को लेकर धरना दे भूख हड़ताल की

रेवाड़ी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीएसएनएल एम्पलाइज यूनियन के अखिल भारतीय आह्वान पर गुरुवार को निगम कर्मचारियों ने महाप्रबंधक कार्यालय में विभिन्न मांगों को लेकर धरना देकर एक दिवसीय भूख हड़ताल की। धरना की अध्यक्षता जिला प्रधान कॉमरेड राजेंद्र सिंह ने की। इस अवसर पर यूनियन के जिला सचिव कॉमरेड रमेश चंद्र ने कहा कि केंद्र सरकार बीएसएनएल कर्मचारियों को लेकर पूरी तरह से उपेक्षित रवैया अपना रही है। उन्होंने कहा कि इससे कर्मियों को वेतन समय पर नहीं दिया जा रहा है जो कि पूर्णत: गलत है।

प्रबंधन प्रमोशन परीक्षाएं आयोजित करते हुए वेतनमान में संशोधन करें। साथ ही सेनि कर्मचारियों के मेडिकल बिलों के भुगतान के साथ कैश लेस इलाज की सुविधा प्रदान करें। अनुबंधित कर्मचारियों को काम पर वापस लिया जाए। कर्मचारियों की अनुकंपा नियुक्ति को बहाल कर एफटीएच के कनेक्शन जारी करें।

सहायक सचिव कामरेड विपिन सोनी ने कहा कि सरकार के साथ संघर्ष कर हकों को हासिल किया जा सकता है। इस दौरान कर्मचारियों ने भूख हड़ताल रखने के साथ धरना देकर प्रदर्शन किया। इस अवसर पर प्रकाशचंद, नरसिंह गिरी, रायसिंह, अभयसिंह, कबूलसिंह, ललित, दीवान, नवीन, धर्मपाल, रामआसरे, सुभाषचंद्र एवं सुभाष मदान मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें