पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:कुआं पूजन समारोह में हवाई फायरिंग युवक के पैर में लगी गोली, केस दर्ज

रेवाड़ी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बावल थाना क्षेत्र के गांव बिशनपुर में दोस्त के परिवार में आयोजित कुआं पूजन कार्यक्रम में भाग लेने नूंह से आए युवक को हवाई फायरिंग के दौरान पैर में गोली लग गई। गोली लगने से घायल हुए युवक को भिवाड़ी के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया जहां से उपचार के बाद गुड़गांव के लिए रेफर कर दिया गया।

गुड़गांव अस्पताल से मिली सूचना के बाद पहुंची बावल पुलिस ने घायल के बयान लेने के बाद गांव कसौला निवासी युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। नूंह के गांव कोटा निवासी कृष्ण कुमार ने बताया उनके यहां रहने वाले गोलू कुमार के गांव बिशनपुर में 28 जनवरी की रात को आयोजित कुआं पूजन में भाग लेने दोस्तों के साथ आया था। उसके साथ गांव निवासी रणसिंह, जसवीर, कुलदीप और तिगरा गुड़गांव निवासी राहुल भी आया था। गोलू के गांव में पहुंचने के बाद उन्हें वहां पर उनके भी गांव के कुछ और लोग मिल गए।

यहां से सभीखाना खाने चले गए जहां पर डीजे चल रहा था। डीजे के सामने गांव कसौला निवासी बृमपाल कसाना हथियार लिया था। इसी दौरान उसने हवाई फायर कर दिया जिसकी गोली उसके बाएं पैर के घुटने को छूती हुई दाहिने पैर में लगी। इसके बाद जब उसे दर्द महसूस हुआ तो उसने अपने साथियों को बताया।

इसी दौरान दूसरा भी हवाई फायर कर दिया जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई। घटना के पश्चात उसके दोस्त अपनी गाड़ी में बैठाकर भिवाड़ी के अस्पताल में ले गए जहां पर इलाज नहीं हुआ तो अगले दिन उन्होंने उसे गुड़गांव के अस्पताल में दाखिल कराया गया। यहां पर उपचार के बाद अस्पताल की तरफ से मामले की सूचना गुड़गांव पुलिस के जरिए बावल पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बावल पुलिस के अधिकारियों ने घायल कृष्ण के बयान लेने के बाद आरोपी बृमपाल के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें