पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बयान:अरविंद यादव को पद देकर बताया पार्टी किसी की बपौती नहीं : कापड़ीवास

रेवाड़ी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास ने कहा कि अरविंद यादव को हरको बैंक का चेयरमैन पद देकर भाजपा ने पहली बार बहादुरी दिखाई है।

उन्होंने बिना नाम लिए राव पर भी निशाना साधा और कहा कि दल बदलू लोग दावा कर रहे थे कि अरविंद यादव को 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया गया। अब पार्टी ने उन्हें पद देकर ये संदेश दिया कि यह पार्टी किसी एक की बपौती नहीं। जो लोग अहंकार में ये कहते हैं कि हमने कईयों को ठिकाने लगा दिया, इस बात में सच्चाई नहीं है। ये केवल बानगी है, आगे-आगे देखना होता है क्या? उन्होंने कहा कि चुनाव में लोकप्रियता का और अब पार्टी में पकड़ का घमंड टूट गया है।
किसानों के रोस्टर में समस्या, हल करे सरकार
कापड़ीवास ने कहा कि हम विधायक थे तो उपज खरीदने के लिए रोस्टर गांवों का बनाया था। वो पहली ट्रायल थी, उसमें कोई दिक्कत नहीं हुई। यदि दिक्कत होती तो हम खड़े हो जाते। अब गांवों का रोस्टर छोड़कर टोकन सिस्टम कर दिया। बड़ी समस्या ये है कि रोज के हिसाब से बहुत कम खरीद हो रही है। विशेषकर रेवाड़ी में यह समस्या ज्यादा है। इतना पक्षपात और समस्या नहीं होनी चाहिए। सरकार इसे हल करे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें