फरीदाबाद के केनरा बैंक में लूट:महिला कैशियर की कनपटी पर पिस्टल लगा 1.84 लाख लूटे; सेक्टर-15 पुलिस चौकी के सामने हुई वारदात

फरीदाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फरीदाबाद के सेक्टर-12 स्थित केनरा बैंक की शाखा। - Dainik Bhaskar
फरीदाबाद के सेक्टर-12 स्थित केनरा बैंक की शाखा।

हरियाणा के फरीदाबाद जिला के सेक्टर-15 में स्थित केनरा बैंक में बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश बैंक की महिला कैशियर की कनपटी पर पिस्टल लगाकर 1 लाख 84 हजार रुपए लूट ले गए। बैंक में दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पुलिस के आलाअधिकारी मौके पर पहुंची और बैंक मैनेजर की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद के सेक्टर-15 स्थित पुलिस चौकी के ठीक सामने स्थित केनरा बैंक में दोपहर साढ़े 12 बजे हथियारों से लैस 3 बदमाश बैंक में दाखिल हुए। बदमाश सीधे महिला कैशियर की सीट के पास पहुंचे और उनकी कनपटी पर पिस्टल लगाकर काउंटर पर रखे 1.84 लाख रुपए लूट लिए। बदमाशों ने नकाब पहना हुआ था तथा बैंक में कोई सुरक्षा गार्ड नहीं था। बदमाशों के पास हथियार होने की वजह से बैंक में मौजूद ग्राहक भी सहम गए।

बदमाशों ने ग्राहकों से भी चुपचाप रहने के लिए कहा। उसके बाद लूटपाट की और फिर अराम से फरार भी हो गए। बैंक में दिनदहाड़े हुई लूट की सूचना पर सेंट्रल थाना पुलिस, एसीपी महेंद्र वर्मा व क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची। पुलिस टीमों ने मौके पर जांच पड़ताल की। इसके अलावा शहर भर में नाकाबंदी भी की, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाया।

पुलिस ने मैनेजर विष्णु गौरव की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए शहर में आधा दर्जन टीमें आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच कर रही है। एसीपी के मुताबिक घटना के वक्त वहां कोई गार्ड नहीं था। साथ ही तीनों बदमाशों ने नकाब पहन रखा था। पुलिस टीमें बदमाशों की धरपकड़ में लगी हुई है।

खबरें और भी हैं...