पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बाइक सवार को बचाने के प्रयास में रेलवे ओवरब्रिज से गिरा कैंटर

रेवाड़ी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर गांव रूध स्थित रेलवे ओवरब्रिज से शनिवार सुबह एक कैंटर बाइक सवार को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया। घटना में कैंटर का चालक घायल हो गया जिसको उपचार के लिए बावल सीएचसी में दाखिल कराया गया है।

रूध ओवरब्रिज पर हुआ हादसा यह पहला नहीं है, इससे पहले भी यहां पर गलत दिशा से आने वाले वाहन चालकों की वजह से कई दुर्घटनाएं हो चुकी है। दरासल बावल शहर सहित अन्य स्थानों से आने वाले कंपनी कर्मचारी बणीपुर चौक की तरफ से आते हुए समय दिल्ली-जयपुर लेन में गलत दिशा में जाते हैं। रूध का रेलवे ओवरब्रिज दो स्पैन का है जिसकी वजह से यहां पर ट्रैफिक भी अधिक रहता है। इसी बीच दिल्ली से जयपुर की तरफ तेज रफ्तार से जाने वाले वाहनों के सामने अचानक पुल के बीचोंबीच कोई वाहन चालक गलत दिशा से आए जाए तो उसको बचाने के प्रयास में यह दुर्घटनाएं हो रही है।

हैरानी की बात यह है कि यहीं पर ट्रैफिक थाना भी है लेकिन पुलिस गलत दिशा से चलकर आने और जाने वाले वाहन चालकों को कभी रोकने की जहमत तक नहीं उठाती है। इसके चलते शनिवार सुबह एक कैंटर चालक को गलती नहीं होते हुए भी उसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। अचानक सामने से आए एक बाइक चालक को बचाने के प्रयास कैंटर अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ता हुआ नीचे गिर गया। कैंटर चालक दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें