हादसा:राजमार्ग पर खड़े ट्रक से टकराई कार, एक की मौत तीन घायल, केस

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दिल्ली से बानसूर जा रहा था परिवार
  • पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक पर किया मुकदमा दर्ज

दिल्ली-जयपुर राजमार्ग धारूहेड़ा के साहबी नदी पुल पर आगे चल रही कार द्वारा अचानक ब्रेक लगाए जाने से एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार सवार 62 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायल एक बुजुर्ग की हालत गंभीर होने पर उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि दिल्ली के नजफगढ़ क्षेत्र की कुतुब विहार कॉलोनी निवासी अनुराग चौहान रविवार को अपने बाबा रोहताश सिंह चौहान, नाना लक्ष्मणसिंह राघव और चाचा महेंद्रसिंह के अपनी कार से किसी काम से अलवर जिला के गांव बानसूर जा रहे थे। जब उनकी कार धारूहेड़ा में साहबी पुल पर जा रही थी तभी आगे चल रहे एक वाहन चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए।

इससे बचाव करने के लिए चालक ने कार को दूसरी तरफ से ओवरटेक किया तो सड़क किनारे खड़े ट्रक से उनकी कार टकरा गई। ट्रक से टकराने के कारण कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और इसमें कार सवार 62 साल के रोहताश सिंह चौहान के साथ 61 वर्षीय लक्ष्मणसिंह राघव गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं अनुराग के साथ उनका चाचा महेंद्र मामूली रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान रोहताश सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक पर केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...