पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपराधियों के बढ़ते हौसले:आलू-प्याज बेचकर घर जा रहे व्यापारी से कार सवार बदमाशों ने लूटे 50 हजार

रेवाड़ी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार सवार बदमाशों ने गुरावड़ा फ्लाईओवर पास प्याज खरीदने के बहाने राेका

एनएच-71 पर गांव गुरावड़ा के फ्लाईओवर के निकट सोमवार की रात को बदमाश फेरी लगाकर आलू-प्याज बेचकर घर जा रहे एक व्यापारी से कार सवार बदमाशों ने हथियार दिखाकर मारपीट करके 50 हजार रुपए लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश झज्जर की तरफ भाग निकले। लूट की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मुआयना करने के बाद केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में जिला झज्जर के गांव दुजाना निवासी संजय कुमार ने बताया वह अपने साथ टिंकू के साथ पिछले कई दिनों से रेवाड़ी एवं आसपास के गांवों में ट्रैक्टर से फेरी लगाकर आलू-प्याज बेचकर सोमवार की रात को अपने घर जा रहे थे। दोनों जब अपने गांव जा रहे तभी गुरावड़ा फ्लाईओवर से नीचे उतरे तभी वहां पर एक कार के पास चार-पांच लोग खड़े हुए थे। उन्होंने इशारा करके उनको रुकवाया और कहा कि ट्राॅली में क्या भरा हुआ? इस पर उसने कहा कि ट्राॅली में तो प्याज भरी हुई है।

आरोपियों ने प्याज खरीदने की बात कहते हुए ट्राॅली में बैठे टिंकू से तिरपाल हटवा लिया और इसी बीच दो युवकों ने ट्रैक्टर चला रहे संजय को काबू कर लिया और मारपीट करने लगे। वहीं अन्य युवकों ने टिंकू के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इसी बीच उसके साथ मारपीट करने वाले युवकों ने उसको हथियार दिखाते हुए लोअर की जेब में रखे 50 हजार रुपए भी छीन लिए।

उसके शोर मचाने के बाद आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। तत्पश्चात पीड़ितों ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी जिसकी जानकारी मिलने के बाद रोहड़ाई पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...