पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कंटेनमेंट जोन:धारूहेड़ा में बढ़ रहे केस, नए कंटेनमेंट जोन की प्रक्रिया शुरू

धारूहेड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

औद्योगिक कस्बे में जिला प्रशासन द्वारा शुक्रवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार धारूहेड़ा मे 5 व निकटवर्ती गांव डूंगरवास में एक कोरोना संक्रमित मिलने से संख्या 6 है। इसी के साथ कस्बे में पॉजिटिव केसों की संख्या 88 हो गई है। कस्बे में कोरोना पॉजिटिव केस तेजी से बढ़ रहे हैं। शुक्रवार को आई रिपोर्ट में धारूहेड़ा की ऑटो मार्केट तहसील के सामने, भगवाना सिंह कालोनी, भूप विहार बास रोड, सेक्टर 6, बेस्टेक सीटी में एक-एक कोरोना संक्रमित केस आया है।

इसी के साथ अब धारूहेड़ा कस्बे के सेक्टरों, कॉलोनियों व सोसायटियों के साथ ही ग्रामीण क्षेत्र में भी कोरोना संक्रमण बढ़ने लगा है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से निरीक्षक दलजीत सिंह की अगुआई में सैंपलिंग की जा रही है। धारूहेड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल टीम द्वारा 33 लोगों के कोविड जांच के लिए सैम्पल भी लिए गए। वहीं नए कंटेनमेंट जोन बनाने के लिए भी प्रक्रिया शुरू की गई है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें