शिकायत:महंत काे बेरहमी से पीटने के मामले में 3 युवकों पर केस दर्ज

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रामा सेंटर में महंत के बयान दर्ज करती हुई पुलिस। - Dainik Bhaskar
ट्रामा सेंटर में महंत के बयान दर्ज करती हुई पुलिस।
  • नांगलमूंदी के बाबा दयाल मंदिर में घुसकर की थी मारपीट, आरोपियों पर गोली मारने की धमकी देने का भी आरोप

नांगलमूंदी स्थित बाबा दयाल मंदिर के महंत अमित कुमार के साथ मारपीट करने मामले में खोल थाना पुलिस ने 3 युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले में नामजद कराए गए दो युवक गांव के ही हैं, जबकि एक युवक बुडौली का रहने वाला है। उधर, महंत ने आरोप लगाया है कि आरोपी पुलिस कार्रवाई करने की स्थिति में गोली मारने की भी धमकी दे रहे हैं। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस को दी शिकायत में मूल रूप से कोसली के बव्वा गांव निवासी महंत अमित ने बताया कि वह काफी समय से मंदिर में रह रहे थे। उन्होंने बताया कि 12 दिसंबर की रात को वह मंदिर में सो रहे थे। आधी रात बाद गांव नांगल निवासी संदीप, सजीत के साथ गांव बुडौली निवासी अर्जुन एक गाड़ी में सवार होकर मंदिर में पहुंचे और पैसे मांगने लगे।

इंकार करने पर उनको जमकर पीटा, जिससे उन्हें काफी चोटें आईं। वारदात के बाद आरोपी मंदिर में चढ़ावा राशि के आए रुपयों के साथ उनका मोबाइल छीनकर ले गए। इसके बाद किसी तरह उन्होंने इसकी सूचना गांव के लोगों को दी। इसके पश्चात पहुंचे ग्रामीणों ने उन्हें अस्पताल में पहुंचाया।

हालत गंभीर होने पर महंत पहले दिन बयान नहीं दे सके थे, जिसके बाद सोमवार को पुलिस ने ट्रामा सेंटर में पहुंचकर उनके बयान दर्ज किए। बयान में उन्होंने संदीप, सजीत और बुडौली के अर्जुन के खिलाफ मारपीट व मोबाइल-पैसे छीनकर ले जाने का आरोप लगाया। पुलिस ने बताया कि मामले में फिलहाल केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...