शिकायत:घर में घुसकर धमकी देने के मामले में 2 माह बाद 6 के खिलाफ मामला दर्ज

रेवाड़ी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोसली पुलिस पर पहले दी गई शिकायत पर सामान्य कार्रवाई का आरोप

कोसली थाना पुलिस ने गांव गूगोढ़ निवासी एक व्यक्ति की शिकायत उनके बेटे के साथ नवंबर माह में बारात में हुए झगड़े की रंजिश के चलते घर में घुसकर धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया है। आरोप है कि कोसली पुलिस को पहले दी गई शिकायत पर सामान्य कार्रवाई की तो पीड़ित ने एसपी को मामले की शिकायत दी। इसके बाद एसपी कार्यालय की तरफ से पुलिस को मामला दर्ज करने का निर्देश दिया गया। इस पर पुलिस ने 2 माह बाद धमकी देने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

कोसली पुलिस को दी शिकायत में गांव गूगोढ़ निवासी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उसका बेटा उसके साथ खेतीबाड़ी संभालने के साथ टैक्सी चलाता है। पिछले साल 14 नवंबर को बारात में कुछ लोगों की आपस में कहासुनी हो गई थी जिसके बाद उसके बेटे हरीश ने बीच-बचाव कर दिया था। इसी बात से खफा होकर पिंटू ने देख लेने की धमकी दी। आरोप है कि इसके पश्चात 15 नवंबर की शाम को वह घर के सामने था।

इसी दौरान आरोपी पिंटू बाइक पर आया और उसके बाद एक कार में अन्य युवक भी आ गए। आते ही युवकों ने उनके परिवार के सदस्यों के गाली-गलौज करते हुए उसके बेटे का नाम लेकर धमकी देने लगे। अगले दिन पुलिस को शिकायत देने के बाद आरोपियों पर सामान्य कार्रवाई की गई। तत्पश्चात पीड़ित ने दिसंबर माह में मामले की शिकायत एसपी कार्यालय में दी।

इस पर एसपी कार्यालय की तरफ से मूल शिकायत भेजकर कार्रवाई के निर्देश दिए। इस पर पुलिस ने गूगोढ़ निवासी पिंटू,गोमला निवासी सोनू, सोनू यादव, राहुल, कुंजपुरा निवासी योगेश, राता कलां निवासी पंकज पर केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...