पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शुभारंभ:सीएम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आज करेंगे रालियावास पार्क और व्यायामशाला का उद्घाटन

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार्यक्रम को लेकर देर शाम तक तैयारियों में जुटी रही प्रशासनिक टीम

राज्य सरकार की ओर से 5 जुलाई को एक साथ कई नवनिर्मित पार्क एवं व्यायामशालाएं ग्रामीणों को समर्पित की जाएंगी। स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता, खेलों व योग को बढ़ावा देने के लिए चरणबद्ध तरीके से ग्रामीण क्षेत्र में पार्क एवं व्यायामशालाओं का निर्माण किया जा रहा है। इसी कड़ी में रविवार को धारूहेड़ा खंड के गांव रालियावास को भी पार्क एवं व्यायामशाला के रूप में बड़ी सौगात मिल रही है। मुख्यमंत्री मनोहरलाल द्वारा वीसी के माध्यम से उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में रेवाड़ी जिला सहित प्रदेश के अन्य जिलों में पार्क एवं व्यायामशालाओं का एक साथ शुभारंभ रविवार सुबह 11 बजे किया जाएगा।

पंचायती राज विभाग के कार्यकारी अभियंता पेशल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि डीसी यशेंद्र सिंह के मार्गदर्शन में पंचायती राज विभाग द्वारा रालियावास में पार्क एवं व्यायामशाला का निर्माण कराया गया है। उन्होंने बताया कि रालियावास में डीसी यशेंद्र सिंह कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। कार्यकारी अभियंता ने बताया कि कोरोना वैश्विक महामारी से बचाव के मद्देनजर उद्घाटन कार्यक्रम में शारीरिक दूरी का ध्यान रखते हुए निर्धारित नियमों की पालना भी तय की जाएगी। इधर, उद्घाटन कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर प्रशासन की टीम देर शाम तक जुटी रही।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें