पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभियंता को ज्ञापन सौंपा:पेयजल लाइन डाले जाने के बाद भी नहीं किया गया कनेक्शन, सौंपा ज्ञापन

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के दिल्ली रोड स्थित शिवनगर-पार्ट-टू के नागरिकों ने मंगलवार को नगर परिषद के कार्यकारी अभियंता को ज्ञापन सौंपकर पेयजल लाइन डाले जाने के बाद उसका कनेक्शन करके चालू कराने की मांग की है।

नागरिकों ने बताया कि कनेक्शन नहीं होने की वजह से यहां रहने वाले परिवार भूमिगत खारा पानी पीने को मजबूर है। पूर्व पार्षद गुरुदयाल नंबरदार की अगुवाई में ज्ञापन सौंपने पहुंचे नागरिकों ने बताया कि उनकी कॉलोनी नियमित हो चुकी है। कॉलोनी में अमृत परियोजना के तहत पेयजल एवं सीवर लाइन डाले जाने का काम पूर्ण हो चुका है लेकिन अभी तक किसी भी लाइन को चालू नहीं किया गया है। पेयजल लाइन डाले हुए तो काफी समय हो चुका है जिसकी वजह से लोगों के लिए मुश्किल बढ़ी हुई है।

उन्होंने बताया कि फिलहाल कॉलोनी के लोग भूमिगत पानी का ही उपयोग कर रहे हैं जो कि खारा है इससे न केवल हड्डी संबंधी रोग बढ़ रहे हैं अपितु पीने के लिए दूसरे विकल्प पर निर्भर रहना पड़ रहा है।

इसी तरह सीवर लाइन का भी कनेक्शन नहीं किया गया हैं। ज्ञापन सौंपने वालों में कुलदीप सिंह, रामनिवास, जगबीर सिंह ढिल्लो, विजय सिंह, धर्मप्रकाश, कुलदीप सिंह, विजय सिंह, जयवीर सिंह संतोष, बाबूलाल, विजय कुमार, मनोज कुमार, अनीता एवं अंजू सहित अन्य नागरिक मौजूद शामिल रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें