पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:लॉकडाउन से कोरोना तो लॉक नहीं हुआ गरीब जरूर डाउन हो गया : योगेंद्र यादव

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्वराज इंडिया ने सहारनवास से किया 100 दिवसीय मिशन जय हिंद शुरू

कोरोना संकट से निपटने के लिए पूरे देश में बिना तैयारी के एक झटके से लागू किए गए लॉकडाउन के कारण कोरोना की महामारी तो लॉक नहीं हुई, लेकिन देश के मजदूरों का जीवन जरूर डाउन हो गया। आज इस महामारी में लोग तो हाथ नहीं धो रहे हैं, लेकिन सरकारें जरूर हाथ धो रही हैं अपनी जिम्मेदारियों से। यह बात स्वराज इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने मिशन जय हिंद की शुरुआत करते हुए कही। बता दंे स्वराज इंडिया की ओर से देशभर में 100 दिवसीय अभियान की शुरुआत की गई है। योगेंद्र यादव ने अपने गांव सहारनवास में इस अभियान का श्रीगणेश किया।

अभियान का उद्देश्य स्पष्ट करते हुए उन्होंने कहा कि अगले 100 दिन तक स्वराज इंडिया के वॉलिंटियर्स गांव-गांव जाएंगे, जनता की बात सुनेंगे, उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे और लोग स्वयं इस संकट का मुकाबला कर सके, इसके लिए नए साथी जोड़ेंगे। मिशन से जुड़ने के लिए एक मिसकॉल नंबर भी जारी किया गया है।इस दौरान उन्होंने ढाणी सांतों और बहोतवास अहीर गांव का भी दौरा किया। वहां उनकी परेशानियां भी जानीं। 

योगेंद्र यादव ने प्रशासन से भी अनुरोध किया कि वे कोरोना बीमारी से बचने के लिए सावधानियों का प्रचार-प्रसार करें, राशन की व्यवस्था को दुरुस्त बनाने पर ध्यान दें और मनरेगा का खुले हाथ से इस्तेमाल करें। इस दौरे में सरपंच जगमाल सिंह, धर्म सिंह, बलवंत, रामअवतार, सतपाल और दीपांशु सहित अन्य शामिल रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें