स्वागत:गुजरात से चलकर बावल पहुंची सीआरपीएफ की साइकिल रैली

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बावल पहुंचने पर सीआरपीएफ जवानों का किया गया अभिनंदन। - Dainik Bhaskar
बावल पहुंचने पर सीआरपीएफ जवानों का किया गया अभिनंदन।
  • सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ बढ़ाया उत्साह, आज रवाना होकर 2 अक्टूबर को दिल्ली राजघाट तक पहुंचेगी

साबरमती गुजरात से चलकर 2 अक्टूबर को राजघाट पहुंचने वाली सीआरपीएफ की साईकिल रैली बुधवार को हरियाणा -राजस्थान की सीमा में प्रवेश कर बावल क्षेत्र में पहुंची। एसडीएम बावल संजीव कुमार, राजेश कुमार डीएसपी व राजकीय बाल विद्यालय मोहनपुर के विद्यार्थियों ने पुष्पवर्षा व उपस्थित लोगों ने जवानों को फूलों के हार पहना कर स्वागत किया।

एसडीएम ने साइकिल रैली को अच्छा संदेश देने वाली बताया। उधर डीएसपी बावल ने कहा कि देश की सीमा की रक्षा में हर जवान का सेहतमंद होना बेहद जरूरी है। बावल के पास हाईवे स्थित एक रिसोर्ट में आयोजित इस कार्यक्रम में स्वागत के बाद सभी जवान बावल औद्योगिक क्षेत्र के एचएसआईआईडीसी के ओटू पार्क में पौधारोपण करने भी पहुंचे। एसडीएम बावल ने इस पार्क के जल्द दुनिया के नक्शे पर दिखाई देने और भविष्य में ऑक्सीजन की पूर्ति करने में मददगार साबित होने की बात कही।

द्वितीय कमान अधिकारी रामचन्द्र 246 बटालियन, सहायक कमांडेंट गगन सिंह, डीएसपी बावल, ब्लू एंड ग्रीन होप के प्रतिनिधि पंकज यादव ने मियावाकि पद्धति के बारे में जवानों को अवगत करवाया। देर शाम साईकिल रैली में शामिल जवानों एवं अधिकारियों के सम्मान में हरियाणा कला परिषद के कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से मनोरंजन किया गया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि डीसी यशेन्द्र सिंह पहुंचे। मंच संचालन सतीश कुमार टिशू ने किया। 30 सितंबर को सुबह 6:30 बजे यह साइकिल यात्रा पुनः शुरू होकर साबन चौक फ्लाईओवर के नीचे से बावल में नव निर्मित रेलवे फ्लाईओवर के ऊपर से छोटूराम चौक के रास्ते रेवाड़ी रोड़ से गुजरकर बनीपुर चौक के रास्ते वाया कसौला चौक से धारूहेड़ा की ओर रवानगी लेगी। ।

खबरें और भी हैं...