पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:दुकान पर सामान लेने के लिए ग्राहक पर 25 हजार रुपए चोरी का आरोप

रेवाड़ी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दुकानदार सामान लाने के लिए घर के अंदर गया तभी की वारदात, केस दर्ज

बावल थाना पुलिस ने एक दुकानदार की शिकायत पर सामान लेने आए एक युवक पर दुकान से 25 हजार रुपए सहित गल्ला चुराकर ले जाने के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस को दी शिकायत में बावल के मोहल्ला हनुमान चौक निवासी संतोष कुमार ने बताया कि उन्होंने अपने घर में ही परचून की दुकान खोली हुई है।

शनिवार सुबह उनकी दुकान पर पड़ोस के मोहल्ला निवासी एक युवक मैगी लेने के लिए आया था। उसने फूड पैकेट सहित अन्य सामान को अपने घर की बैठक में रखा हुआ है ताकि चूहे नुकसान नहीं पहुंचाएं। शिकायतकर्ता ने बताया कि जब मैगी का पैकेट लेने के लिए बैठक के अंदर गया तभी आरोपी युवक नवीन डिब्बेनुमा गल्ला को ही उठा ले गया।

गल्ले में लगभग 25 हजार रुपए के अलावा कुछ खुल्ले पैसे थे, जिसे भी चुरा ले गया। जब वह पैकेट लेकर दुकान में आया तो आरोपी युवक गायब मिला तो गल्ला भी गायब मिला। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने आरोपी युवक से संपर्क करने का भी प्रयास किया लेकिन उससे संपर्क नहीं हुआ। तत्पश्चात पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें