पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव की तैयारी:राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला एवं खंड कार्यकारिणी के चुनावों की तारीख तय

रेवाड़ी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य कार्यकारिणी के निर्देशानुसार राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ हरियाणा के जिला रेवाड़ी में खंड कार्यकारिणी के चुनाव की तिथियां और स्थान तय किए गए हैं। जिला कार्यकारिणी की बैठक में सर्वसम्मति से यह तारीखें तय की गईं।

जिला प्रधान सुनील यादव ने बताया कि खंड रेवाड़ी के चुनाव 28 नवंबर को सुबह 10 बजे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय (बाल)रेवाड़ी में होंगे। वहीं खंड बावल के चुनाव 29 नवंबर को सुबह 10 बजे राजकीय प्राथमिक विद्यालय रुद्ध (नेशनल हाईवे 48 के पास) होंगे।

इसके अलावा खंड खोल कार्यकारिणी के चुनाव 30 नवंबर को सुबह 10 बजे राजकीय प्राथमिक विद्यालय कुंड में होगा। जबकि खंड जाटूसाना के चुनाव 6 दिसंबर को सुबह 10 बजे राजकीय प्राथमिक विद्यालय टहना दीपालपुर (मस्तापुर) रेवाड़ी झज्जर रोड पर होंगे। इसी प्रकार नाहड़ खंड के चुनाव 12 दिसंबर को सुबह 10 बजे राजकीय प्राथमिक विद्यालय जुड्‌डी में संपन्न कराए जाएंगे।

राज्य कार्यकारिणी के आदेश के अनुसार जिला कार्यकारिणी के चुनाव में वोट डालने का अधिकार चुनाव के बाद गठित खंड कार्यकारिणी का ही होगा चाहे तबादला प्रक्रिया होने के कारण कोई निर्वाचित प्रतिनिधि किसी दूसरे खंड में चला जाता है।

जिला कार्यकारिणी का जिले के सभी प्राथमिक शिक्षकों से निवेदन है कि मजबूत कार्यकारिणी के चुनाव के लिए अधिक से अधिक संख्या में बढ़ चढ़ कर भाग लें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें