सामाजिक कार्य:सशस्त्र झंडा दिवस पर कोष में डीसी ने स्वेच्छा से डाला अंशदान

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सशस्त्र झंडा दिवस पर कोष में अंशदान डालते डीसी यशेंद्र सिंह। - Dainik Bhaskar
सशस्त्र झंडा दिवस पर कोष में अंशदान डालते डीसी यशेंद्र सिंह।

सशस्त्र सेनाओं के सम्मान में मंगलवार को सशस्त्र सेना झंडा दिवस मनाया गया। जिला सैनिक बोर्ड के अध्यक्ष एवं डीसी यशेन्द्र सिंह को सचिव की ओर से झंडा बैज लगाया गया। डीसी यशेन्द्र सिंह ने स्वेच्छा से अंशदान भी सैनिक पेटिका में डाला और आमजन से खुले मन से आर्थिक सहयोग करने की अपील की। उन्होंने बताया कि अमर शहीद के परिजनों तथा पूर्व सैनिकों के कल्याण तथा पुनर्वास कार्यों के लिए सशस्त्र सेना झंडा दिवस कोष की स्थापना की हुई है।

उन्होंने आमजन से अपील की कि वे मातृभूमि की रक्षा करने वाले वीर जवानों के प्रति सम्मान व्यक्त करने के लिए मनाए जाने वाले सशस्त्र झंडा दिवस पर कोष में स्वेच्छा से योगदान दें। देश की रक्षा में तैनात और प्राणों का बलिदान करने वाले रणबांकुरो के सम्मान में हर वर्ष 7 दिसंबर को देशभर में सशस्त्र सेना झंडा दिवस मनाया जाता है।

जिला सैनिक बोर्ड सचिव ले. कर्नल सरिता यादव ने सैनिक एवं अर्धसैनिक कल्याण बोर्ड की ओर से आयोजित गतिविधियों से अवगत कराया। इस अवसर पर एडीसी आशिमा सांगवान, एसडीएम रेवाड़ी रविन्द्र यादव, सीटीएम रोहित कुमार सहित अन्य संबंधित अधिकारियों को बैज लगाकर स्वेच्छा से दान के लिए प्रोत्साहित किया गया।

खबरें और भी हैं...