रेवाड़ी में युवक की निर्मम हत्या:गोकलगढ़ में खंडहर मकान में मिला शव; ईंट-पत्थर से सिर और चेहरा कुचला

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक भवनेश। - Dainik Bhaskar
मृतक भवनेश।

रेवाड़ी के गांव गोकलगढ़ में मंगलवार को 22 साल के युवक की हत्या कर दी। युवक का सिर और चेहरा ईंट-पत्थर से कुचला हुआ मिला है। खून से सने पत्थर भी वारदात स्थल पर पड़े मिले। पुलिस ने नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।

रेवाड़ी के गांव गोकलगढ़ में एक खंडहर मकान में युवक का शव पड़ा देखकर ग्रामीणों ने सदर थाना पुलिस को सूचना दी। शव मिलने की सूचना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। मृतक की शिनाख्त गोकलगढ़ निवासी भवनेश (22) के रूप में हुई। परिजनों के अनुसार भवनेश के पिता आदेश शर्मा की गांव में परचून की दुकान है। भवनेश भी दुकान पर ही अपने पिता के साथ रहता था मंगलवार सुबह 9:30 बजे तक वह दुकान पर ही था। अभी हत्या करने वालों के बारे में पता नहीं लग पाया।

पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर जाते हुए।
पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर जाते हुए।

परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर भवनेश की हत्या करने का संदेह जताया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों ने जिस युवक पर हत्या करने का संदेह जताया है, उसके साथ भवनेश का चार-पांच दिन पहले झगड़ा हुआ था। परिजनों के अनुसार इसी रंजिश में युवक ने भवनेश की हत्या की है। सदर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...