पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:पाली में अंडरपास की मांग को लेकर धरना जारी, कल सौंपेंगे ज्ञापन और 6 को होगी महापंचायत

रेवाड़ी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पाली में अंडरपास की मांग को लेकर धरना देते ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
पाली में अंडरपास की मांग को लेकर धरना देते ग्रामीण।

नारनौल रोड स्थित गांव पाली में रेलवे ओवरब्रिज के नीचे से अंडरपास की मांग को लेकर ग्रामीणों का धरना 10वें दिन शनिवार को भी जारी रहा। धरना को आसपास के गांव के लोगों ने समर्थन देते हुए अंडरपास बनाए जाने की मांग की है। वहीं ग्रामीणों द्वारा 1 फरवरी को उपायुक्त के माध्यम से रेल एवं केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा जाएगा।

ओमप्रकाश प्रधान की अध्यक्षता में दिए जा रहे धरना का गोविंदपुरी, एम्स संघर्ष समिति मनेठी, धवाना, निमोठ सहित अन्य गांव के जनप्रतिनिधियों ने पहुंचकर गांव की तरफ से समर्थन दिया। संघर्ष समिति के अध्यक्ष श्योताज सिंह, गोविंदपुरी के भूप सिंह आर्य, कर्नल राजेंद्र सिंह व रोहतास निमोठ सहित अन्य वक्ताओं ने कहा कि ग्रामीणों द्वारा जायज मांग को लेकर यह धरना दिया जा रहा है,इसलिए जिला प्रशासन को ध्यान देना चाहिए।

धरना के 10 दिन बीतने के बाद भी अभी तक जिला प्रशासन के साथ हाईवे और रेलवे अधिकारियों की तरफ से कोई संज्ञान नहीं लिया गया है। ग्रामीणों ने कहा कि उनके सामने यह विकट समस्या हो गई है क्योंकि पूरे गांव के खेती योग्य जमीन फाटक के दूसरी तरफ हैं, ऐसे में अंडरपास बनाया जाना बेहद जरूरी है। वक्ताओं ने कहा 1 फरवरी को रेवाड़ी पहुंचकर उपायुक्त के माध्यम से केंद्रीय रेल मंत्री एवं केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री के नाम अंडरपास की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा जाएगा। 6 फरवरी को पाली बस स्टैंड पर महापंचायत का आयोजन किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें