पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सौंपा ज्ञापन:बिजली के टूटे खंभे और तारों को जोड़कर सप्लाई शुरू कराने की मांग

रेवाड़ी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऑल इंडिया किसान खेत-मजदूर संगठन के बैनर तले राजपुरा इस्तमुरार, शहबाजपुर, माखरिया, सूंदरोज व सूंदरोज की ढाणी के बिजली उपभोक्ताओं की ओर से एसई को एक ज्ञापन दिया गया।

ज्ञापन में मांग की गई कि 29 जून 2020 को तेज अंधड़ से बिजली के खंबे व तार टूटने से बिजली बाधित हो गई जो अभी तक चालू नहीं हुई है। ऐसे में बिजली सप्लाई तुरंत शुरू की जाए। इस बारे में एसडीओ को भी ज्ञापन दे चुके हैं, लेकिन अभी तक बिजली सप्लाई शुरू नहीं हो पाई है।

जिसके चलते पशुओं का हरा चारा भी सूख चुका है और कपास व बाजरा भी सूख रहा है। इससे पहले ओलावृष्टि से गेहूं व सरसों की फसल बर्बाद हो चुकी थी। जिसके चलते किसानों को भारी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ता है।

ऑल इंडिया किसान खेत मजदूर संगठन के जिला सचिव किसान नेता रामकुमार ने भी अपने विचार व्यक्त किए। लोगों ने जल्द बिजली के टूटे तारों को दुरुस्त कराने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में अमरसिंह राजपुरा, अभयसिंह, सुरेश माखरिया, सत्यवीर, राजपाल माखरिया, रामकुमार, लाल सिंह व बिरेंद्र आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें