चुनाव प्रचार:धारूहेड़ा लंबे समय से विकास में पिछड़ा रहा, इसे बनाएंगे मॉडल शहर : शिवदीप

धारूहेड़ा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर पालिका के चेयरमैन पद के लिए निर्दलीय उम्मीदवार राव शिवदीप सिंह ने शुक्रवार को शहर के वार्डों में जाकर लोगों से वोट की अपील की। वार्ड नम्बर सात में घर घर जाकर जनसंपर्क के दौरान उनके स्वागत में कार्यक्रम हुए। शिवदीप सिंह ने धारूहेड़ा को विकास की गति पर आगे बढ़ाने के अपने वादे दोहराते हुए उन्हें पूरा करने का भी संकल्प लिया।

उन्होंने शहर में सार्वजनिक पार्कों का निर्माण करवाना, ओपन जिम की स्थापना कराना और राजस्थान से आने वाले गंदे पानी का समाधान कराने सहित महिला सुरक्षा का मुद्दा उठाया और समाधान कराने की बात कही। कहा कि धारूहेड़ा शहर लंबे समय से विकास के मामले में पिछड़ा रहा है, लेकिन उनका उद्देश्य है कि शहर को विकास के मामले में एक नम्बर पर पहुंचाकर मॉडल शहरों की गिनती में शामिल कराना। उन्होंने कहा कि राजस्थान की कम्पनियों से निकलने वाले गन्दे पानी के चलते शहर के साथ ही आसपास के लोगों को भी बड़ी समस्या का सामना करना पड़ता है। इस बड़ी समस्या का हल उनकी प्राथमिकता में है।

मेरा चुनाव जनता लड़ रही है, जीत भी जनता की होगी: विक्रम यादव

रेवाड़ी नगर परिषद चेयरपर्सन पद पर कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी विक्रम यादव ने शुक्रवार को शहरभर में डोर टू डोर अभियान चलाया। पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव व विधायक चिरंजीव राव की उपस्थिति में हुए इस डोर टू डोर अभियान में विभिन्न स्वागत कार्यक्रम हुए। विक्रम यादव ने कहा कि समर्थन देने वालों ने जीवन भर के लिए ऋणी कर दिया। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जो प्यार सड़कों पर उमड़ा है अगर वही नतीजों में बदला तो प्रतिद्वंद्वियों की जमानत जब्त तय है।

अपनी अपील में विक्रम यादव ने कहा कि मैं नहीं यह चुनाव रेवाड़ी की जनता लड़ रही है और यह जीत भी रेवाड़ी की जनता की होगी। कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि रेवाड़ी की जनता ने हमेशा साथ दिया है और मुझे आशा है कि जनता इस बार विक्रम यादव को भी आशीर्वाद देगी। उन्होंने कहा कि हम विश्वास दिलाते हैं कि जनता के हकों की लडाई के लिए विक्रम यादव दिन रात एक कर देगीं। चिरंजीव राव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की जीत होने पर मैं विधायक और चेयरपर्सन विक्रम यादव मिलकर शहर के बरसाती पानी समेत बड़ी समस्याओं को प्राथमिकता से हल करेंगे।

खबरें और भी हैं...