पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कबड्‌डी खिलाड़ी साक्षी पर हमला करने का मामला:जांच करने पहुंचे डीएसपी, ग्रामीण बोले-24 घंटे में कार्रवाई नहीं तो एसपी ऑफिस पर प्रदर्शन

खरखौदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
साक्षी मामले में जांच करने पहुंचे डीएसपी बयान लेते हुए। - Dainik Bhaskar
साक्षी मामले में जांच करने पहुंचे डीएसपी बयान लेते हुए।
  • ग्रामीणों ने दी जाम लगाने की चेतावनी, पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

पहलादपुर गांव में कबड्‌डी खिलाड़ी साक्षी से मारपीट को लेकर ग्रामीणों को गुस्सा सातवें आसमान पर है। बुधवार को जांच करने डीएसपी डाॅ. रवींद्र सिंह पहुंचे तो ग्रामीणों ने 24 घंटे में कार्रवाई करने की चेतावनी दी और कहा कि इसके बाद एसपी ऑफिस से सामने प्रदर्शन करेंगे और जाम लगाएंगे।

डीएसपी उन्होंने घायल साक्षी के बयान दर्ज किए और 24 घंटे में कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस ने साक्षी से जन्म प्रमाण पत्र भी लिया ताकि पॉक्सो एक्ट की कार्रवाई की जा सके। एसपी गांव पहुंचे तो आसपास के गावों से भारी संख्या में ग्रामीण चौपाल एकत्र हुए।.

डीएसपी डाॅ. रवींद्र व एसएचओ विवेक मलिक ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास भी किया, लेकिन वे शांत नहीं हुए। डीएसपी पूछताछ के बाद कार्रवाई कर निकल गए। बाद में पुलिस कर्मियों का घेराव भी ग्रामीणों ने किया और उचित कार्रवाई की मांग की। उधर पुलिस ने इस मामले में आशीष, अशोक, बिजेंद्र व विकास को गिरफ्तार किया है। राकेश अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। थाना प्रभारी विवेक मलिक का कहना है कि राकेश को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

ग्रामीण बोले- पुलिस ने जरूरी धाराएं भी नहीं लगाईं

ग्रामीणों ने कहा कि साक्षी नाबालिग है। पुलिस ने बहुत से धाराएं छोड़ी हैं। जानलेवा हमले की धाराएं भी नहीं लगाई गई। कबड्‌डी खेल में आगे बढ़ने की रंजिश में उस पर हमला किया गया। इस चोट से उसका खेल प्रभावित हो सकता है।

उम्र संबंधी दस्तावेज लिए, उचित कार्रवाई होगी
एसपी के निर्देश पर जांच नए सिरे से शुरू की गई है। लगी चोट के आधार पर उचित कार्रवाई होगी। उम्र संबंधी दस्तावेज भी लिए हैं, उस हिसाब से भी धाराएं लगाई जाएंगी। आरोपियों पर ठोस कार्रवाई होगी। रवींद्र सिंह, डीएसपी सोनीपत

खबरें और भी हैं...