पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:सीसीटीवी तोड़कर मारपीट का प्रयास करने के आरोप में आठ को किया गिरफ्तार

रेवाड़ी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • किन्नर समुदाय की गद्दी को लेकर चला आ रहा है विवाद, उसी से जुड़ा हुआ है मामला

शहर थाना पुलिस ने हथियार के साथ किन्नर के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ने एवं मारपीट का प्रयास करने के आरोप में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों का कोविड टेस्ट कराने के बाद उन्हें क्वारेंटाइन सेंटर में भेज दिया है। गिरफ्तार सभी आरोपी दूसरे जिलों से ताल्लुक रखने वाले हैं।

पुलिस ने बताया कि इन दोनों पक्षों में किन्नर समुदाय की गद्दी को लेकर चला आ रहा विवाद है जिसको लेकर पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शहर के मोहल्ला नई आबादी में रहने वाले महंत काजल किन्नर के घर पर 29 जुलाई की रात को लाठी-डंडों के साथ बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। उन पर आरोप है कि इन्होंने किन्नर के घर के बाहर लगे कैमरे तोड़ दिए और उसके बाद हमला करने का भी प्रयास किया लेकिन शोर मचाने के बाद आरोपी वहां से भाग निकले।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और वारदात से जुड़ी फुटेज के आधार पर जिला कैथल निवासी राजीव, गुरचरण सिंह, जिला करनाल निवासी शैलेंद्र, कर्णसिंह, जितेंद्र सिंह, जिला रोहतक निवासी डिम्पल,झज्जर जिला निवासी प्रवीण एवं झोलरी निवासी खूबसूरत को गिरफ्तार कर लिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें