पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:लिसान में 20 घरों की कई दिनों से बिजली गुल, निगम की तरफ से सुनवाई नहीं

नांगलमूंदी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव लिसान में चार दिन पूर्व अज्ञात गाडी चालक ने रात्रि को गाडी से बिजली खंभों को टक्कर मारते हुए बिजली ट्रांसफार्मर को नीचे गिरा दिया, जिससे कई घरों की बिजली गुल हो गई। ग्रामीणों का कहना है कि बिजली निगम ने अभी तक न बिजली पोल व ट्रांसफार्मर तक नहीं लगाया है। ग्रामीणों ने इसे लेकर रोष भी जताया।

डहीना ब्लॉक के गांव लिसान निवासी रामचन्द्र रंगा, राजेश कुमार, मनोज कुमार, भूदेव, सुरेश, मनोज सिंह, ओमप्रकाश, बाबूलाल, मितरूराम, बृजलाल, साधुराम, नरेश व महेन्द्र आदि ने बताया कि दो दिन पहले रात्रि को एक अज्ञात गाडी बिजली खंभों से टकरा गई थी। ऐसे में उस टक्कर से बिजली पोल टूट गए और उस पर रखा बिजली ट्रांसफार्मर जमीन पर गिर गया। बिजली ट्रांसफार्मर नीचे गिरने से गांव के काफी संख्या में घरों की बिजली गुल हो गई थी। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने एसडीओ, जेई व लाइनमैन को दे दी थी। लेकिन अब तक निगम ने बिजली पोल लगाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है।

ग्रामीणों का आरोप है कि निगम द्वारा कहा जा रहा है कि एफआईआर की काॅपी लेकर आओ। ग्रामीणों ने बताया कि बिजली निगम ने कुछ घरों की केबल तो अन्य ट्रांसफार्मर से जोड़ दी, लेकिन 20 परिवारों की बिजली नहीं जोड़ी गई है। जिससे उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने कहा कि समय रहते अगर बिजली निगम ने बिजली पोल व ट्रांसफार्मर नहीं लगाया तो ग्रामीण जल्द ही एसडीओ कार्यालय के समक्ष धरना देने को मजबूर हो जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें