पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दाखिला:इंजीनियरिंग कॉलेज में भरेंगी रिक्त सीटें, आवेदन 23 तक

रेवाड़ी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जैनाबाद स्थित आरबीएस राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक की खाली सीटों पर दाखिले के लिए 23 नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन फार्म के लिए ऑनलाइन भी सुविधा दी गई है।

विद्यार्थी कॉलेज से आवेदन प्राप्त कर सकते हैं या फिर कॉलेज की वेबसाइट www.rbssietrewari.ac.in से डाउनलोड कर सकते हैं। विद्यार्थियों को आवेदन फार्म भरकर प्रमाण पत्रों सहित कालेज की ई-मेल आईडी पर या फिजिकल रूप से उपस्थित होकर 23 नवंबर तक काॅलेज में जमा कराना होगा।

24 नवंबर को सुबह 11 बजे मेरिट लिस्ट जारी की जाएगी। आरक्षित वर्ग अनुसार सीट अलाटमेंट करके 26 नवंबर तक दाखिले किए जाएंगे। विद्यार्थियों को ऑनलाइन माध्यम से फीस जमा कराने के साथ ही आॅनलाइन माध्यम से ही रिपोर्टिंग भी करनी होगी।

27 नवंबर को सभी सीटों पर सामान्य रूप से दाखिले किए जाएंगे। दाखिले के लिए ये योग्यता है जरूरी बीटेक प्रथम वर्ष में दाखिले के लिए नॉन मेडिकल से 12वीं कक्षा उत्तीर्ण होना जरूरी है। इसके लिए जेईई रैंक को प्राथमिकता दी जाएगी। वहीं, बीटेक लीट (सीधे द्वितीय वर्ष में दाखिले) में 26 से 27 नवंबर तक दाखिले किए जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें