मुश्ताक हत्याकांड में 2 आरोपी गिरफ्तार:फरीदाबाद DLF क्राइम ब्रांच ने पकड़ा; 3 साल पहले हुए झगड़े की रंजिश आई सामने

रेवाड़ी/फरीदाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में दोनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में दोनों आरोपी।

दिल्ली से सटे फरीदाबाद के नीलम बाटा रोड पर हुए मुश्ताक हत्याकांड के मामले में क्राइम ब्रांच DL ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान गुलावद निवासी अजीत कालिया और संदीप के रूप में हुई है। दोनों को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। वहीं पूछताछ में हत्याकांड की वजह 3 साल पहले एक झगड़े के दौरान पैर तोड़ने की रंजिश सामने आई है।

दरअसल, फरीदाबाद के AC नगर निवासी मुश्ताक (30) व उसका दोस्त मुबारक बुधवार सुबह यानी 10 नवंबर को नीलम बाटा रोड पर आकाश होटल के समीप एक रेहड़ी पर बिरयानी खाने के लिए गए थे। अभी बिरयानी का ऑर्डर ही दिया था कि हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चली दीं। 5 गोली मुश्ताक और एक गोली मुबारक को लगी। दोनों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां मुश्ताक ने दम तोड़ दिया था। मामले में कोतवाली पुलिस ने मुश्ताक के बड़े भाई मुमताज अहमद की शिकायत पर 9 नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया। इसमें अजीत कालिया, विनोद बिधुड़ी, चंदन, संदीप बैंसला, श्याम मिश्रा, बारा, पुनित पंडित, अमित बैंसला, सुमित के नाम शामिल है। अजीत कालिया व संदीप को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक मुश्ताक।
मृतक मुश्ताक।

3 साल पुरानी रंजिश
3 साल पहले शाहिद मलिक नाम युवक के साथ झगड़ा हुआ था, जिसमें उसके पैर तोड़ दिए थे। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच रंजिश चली आ रही थी। बुधवार को मौका मिलते ही इसी रंजिश में आरोपियों ने मुश्ताक व मुकाबर को गोली मारी। क्राइम ब्रांच अन्य फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...