• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Late Night Near Makrauli Toll, Three Armed Miscreants Armed With Apache Robbed Five And A Half Thousand And Mobile Phones Including JE

रोहतक में रेवाड़ी के सरकारी कर्मचारियों से लूटपाट:मकड़ौली टोल के पास बाइकसवार 3 बदमाशों ने हथियार दिखाकर JE समेत 5 लोगों से लूटे साढ़े 26 हजार और मोबाइल फोन

रोहतक3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना अर्बन एस्टेट में खड़ी वह टाटा 407, जिसमें सभी सरकारी कर्मचारी थे सवार। - Dainik Bhaskar
थाना अर्बन एस्टेट में खड़ी वह टाटा 407, जिसमें सभी सरकारी कर्मचारी थे सवार।

रोहतक में बदमाशों ने रेवाड़ी के बावल नगर पालिका के JE समेत 5 कर्मचारियों से लूट की। बुधवार देर रात गाड़ी के आगे बाइक लगाकर गन प्वॉइंट पर वारदात को अंजाम दिय। आरोपी 26 हजार रुपए कैश और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए बदमाशों ने उन्हें वहां से भगा दिया।

पुलिस को पीड़ितों ने बताया क्या कैसे हुआ?
अर्बन एस्टेट थाना पुलिस को दी शिकायत में नगर पालिका बावल रेवाड़ी के कर्मचारी हरीश चंद्र ने बताया कि वह बतौर JE कार्यरत हैं। वह निर्वाचन आयोग पंचकूला के निर्देशानुसार और उपायुक्त रेवाड़ी के आदेश पर बावल से निर्वाचन आयोग पंचकूला नगर पालिका से चुनाव संबंधित सामग्री लेने जा रहा था।

उनके साथ लिपिक कमल, सेवादार रिंकू, सेवादार दीपक और रेवाड़ी PWD गाड़ी ड्राइवर था। रात 2.30 बजे जब वे रोहतक सीमा में मकड़ौली टोल प्लाजा के पास पहुंचे तो वहां हथियारों से लैस तीन बदमाशों ने सफेद अपाचे बाइक को अचानक उनके वाहन के आगे अड़ा दिया।

हादसे से बचने के लिए रोकनी पड़ी गाड़ी
हादसे से बचाने के लिए ड्राइवर को गाड़ी मजबूरी में रोकनी पड़ी। गाड़ी रुकते ही हथियारबंद बदमाशों ने गाड़ी को घेर लिया और ड्राइवर से खिड़की खुलवाकर दो लोगों ने ड्राइवर से मारपीट की। फिर उसकी कनपटी पर रिवॉल्वर लगा दी। बदमाशों ने ड्राइवर से 4500 रुपए लूट लिए। नगर पालिका बावल के तीन कर्मचारी गाड़ी में पीछे बैठे हुऐ थे और एक दीपक सेवादार आगे ड्राइवर के पास बैठा था।

तीसरा हथियारबंद बदमाश गाड़ी के ऊपर चढ़ गया और तीनों कर्मचारी की तरफ पिस्तौल तान दी। वो धमकी देने लगा कि तुम्हारे पास जो भी रुपए और मोबाइल है दे दो, नहीं तो गोली मार दूंगा। बदमाशों ने पीछे बैठे कमल लिपिक से नगर पालिका के सरकारी कोष के 17 हजार रुपए, हरीश चन्द्र कनिष्ठ अभियन्ता नगर पालिका बावल से 5 हजार रुपए और मोबाइल लूट लिए।

वारदात के बाद और भी गाड़ियां रोकनी चाही बदमाशों ने
लिपिक कमल ने बताया कि तीनों बदमाशों ने चेहरे पर किसी तरह का कोई नाकाब नहीं पहना हुआ था। तीनों बदमाश नशे में धुत्त थे और लोकल भाषा में बात कर रहे थे।वारदात के बाद बदमाशों ने उन्हें वहां से भगा दिया। खुली टाटा 407 में पीछे बैठे लिपिक कमल समेत बाकी लोगों ने देखा कि बदमाश उनके बाद और लोगों को भी अपना शिकार बनाने की कोशिश कर रहे थे। बदमाशों ने बड़ी गाड़ियों को इसी तरह गन प्वॉइंट पर रोकना चाहा। इस दौरान कोई वाहन चालक उन्हें साइड मारकर तो कोई वाहन चालक अपनी स्पीड बढ़ा कर उनसे बच निकला।

खबरें और भी हैं...