पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराधों के विरोध में रोष प्रदर्शन:महिलाओं पर बढ़ते अपराधों को लेकर रोष प्रदर्शन आज

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार्यक्रम स्थानीय राव तुलाराम पार्क में शाम को 5 बजे होगा

ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक यूथ ऑर्गेनाइजेशन एवं महिला सांस्कृतिक संगठन की ओर से 28 अक्टूबर को महिलाओं एवं बच्चियों पर बढ़ते अपराधों के विरोध में रोष प्रकट करेंगे। यह कार्यक्रम स्थानीय राव तुलाराम पार्क में शाम को 5 बजे होगा।

संगठन के जिला प्रधान नरेश कुमार और सचिव संतोष देवी ने बताया कि हर रोज देश के कोने-कोने में बच्चियों एवं महिलाओं पर अत्याचार बढ़ता जा रहा है, परंतु केंद्र-प्रांत की सरकारों को इसकी कोई परवाह नहीं है। हाथरस की घटना ने देश को झकझोर कर रख दिया, उसके बाद भी ऐसे घटनाओं की पुनरावृत्ति पर रोक लगाने के लिए सरकार कोई कारगर कदम नहीं उठा रही है।

अभी हाल में पंजाब एवं हरियाणा के विभिन्न जिलों में महिलाओं के साथ दुष्कर्म जैसी घटनाएं घटी है। समाज के प्रत्येक नागरिक का फर्ज बनता है कि इसके विरोध में ताकतवर आवाज उठाएं। उन्होंने इस विरोध प्रदर्शन में ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को भाग लेने का आह्वान किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें