पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:रास्ते के बारे में जानकारी नहीं देने पर गेटमैन से की मारपीट मोबाइल छीन ले गए युवक

रेवाड़ी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रेवाड़ी-हिसार रेलमार्ग पर गांव मोहनबाड़ी के फाटक पर तैनात एक गेटमैन से बाइक सवार युवक मारपीट करके मोबाइल छीन ले गए। पीड़ित का आरोप है कि बाइक सवारों ने उससे रास्ते के बारे में पूछा था जिसके बारे में पता नहीं होने पर उसने मना कर दिया था। इसी बात से खफा होकर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। जीआरपी ने घटना के संबंध में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

राजस्थान के जिला झुंझुनूं निवासी सुभाषचंद इस समय मोहनबाड़ी के फाटक पर बतौर गेटमैन कार्यरत है। शिकायतकर्ता ने बताया कि शाम को करीब चार बजे वह अपनी गुमटी में बैठा हुआ था तभी वहां पहुंचे दो युवकों ने उन्हें बाहर बुलाया और साल्हावास जाने का रास्ता पूछा। इस पर उन्होंने कहा कि उसे नहीं पता, जिसके बाद आरोपी वहीं रुक गए और किसी का इंतजार करने लगे। कुछ समय पश्चात एक बाइक सवार को उन्होंने रोका लेकिन वह भी नहीं रुका जिसके बाद वह अंदर गुमटी में चला गया। 

इसी दौरान आरोपियों ने अचानक उस पर पीछे से आकर पकड़ लिया और कहा कि ज्यादा टीटी बन रहा है क्या? आरोप है इसके बाद आरोपियों ने पिस्तौलनुमा हथियार से गोली मारने की भी बात कही जिसके बाद आरोपियों ने कहा कि उसे चेतावनी देकर जा रहे हैं। गेटमैन ने शिकायत में बताया कि इसके बाद आरोपी उसका मोबाइल भी छीन ले गए। शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मारपीट व रेलवे एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें