फरीदाबाद में बीच सड़क हथौड़े से हमले का VIDEO:एक साल पहले थप्पड़ मारने का लिया बदला, अधमरा कर भागे; दो आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद2 महीने पहले

हरियाणा के फरीदाबाद में एक साल पहले भाई को थप्पड़ मारने का बदला लेने के लिए आरोपियों ने बीच सड़क एक युवक पर हथौड़े और रॉड से हमला हमला कर दिया। हमलावरों ने युवक को हथौड़ा मारकर अधमरा कर दिया। आसपास के लोगों ने युवक को बचाने की कोशिश की। लेकिन हमलावार उसके पैरों पर ताबड़तोड़ वार करते रहे।

पूरी वारदात का दिल दहला देने वाला एक वीडियो सामने आया है। घायल युवक को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात का वीडियो सामने आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी अभी फरार है।

सरे राह हथौड़े से हमला करते हुए आरोपी।
सरे राह हथौड़े से हमला करते हुए आरोपी।

दोनों आरोपियों की पहचान हुई
पुलिस पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ कि पीड़ित ने हमलावरों के भाई को एक साल पहले थप्पड़ जड़ दिया था। उसी का बदला लेने के लिए आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान फतेहपुर चंदीला गांव निवासी ललित और प्रदीप के रूप में हुई है।

एक ने हथौड़ा तो दूसरे ने लोहे की रॉड से किया हमला।
एक ने हथौड़ा तो दूसरे ने लोहे की रॉड से किया हमला।

आरोपियों पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज
DSP नितीश अग्रवाल ने बताया कि पीड़ित मनीष ने साल 2020 में आरोपी प्रदीप के भाई योगेश के साथ थाना एनआईटी के एरिया में मारपीट की थी। इस घटना की शिकायत एनआईटी थाना में दर्ज है। इसी रंजिश का बदला लेने के लिए कार सवार आरोपी सचिन, ललित और प्रदीप ने मिलकर सोमवार को बड़खल झील के पास मनीष पर हमला किया।

उन्होंने बताया कि हमलावरों के खिलाफ एनआईटी थाना पुलिस ने हत्या के कोशिश, हवाई फायरिंग करने समेत अन्य गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी सचिन अभी पकड़ में नहीं आ पाया है। उसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी है।

खबरें और भी हैं...