KMP पर ट्रांसपोर्टर से लूट:2 कारों में सवार होकर आए बदमाशों ने मारपीट कर वारदात दी अंजाम, ट्रक चालकों को पैसे देने गया था अनिल

बहादुरगढ़5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आसौदा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाश मेवा व उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है। - Dainik Bhaskar
आसौदा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाश मेवा व उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है।

हरियाणा के बहादुरगढ़ स्थित कुंडली-मानेसर-पलवल (KMP) एक्सप्रेस-वे पर कार सवार बदमाशों ने एक ट्रांसपोर्टर के साथ मारपीट कर लूट लिया। वारदात उस वक्त हुई जब ट्रांसपोर्टर टोल पर खड़े अपने दो ट्रकों के चालकों को पैसे देने के लिए गया था। आसौदा थाना पुलिस ने पीड़ित ट्रांसपोर्टर की शिकायत पर एक नामजद सहित कुछ अन्य बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़ के गांव मांडौठी निवासी अनिल ट्रांसपोर्ट का काम करता है। उसके पास 5 ट्रक हैं। बुधवार रात को करीब 9 बजे उसकी 2 गाड़ी कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे स्थित मांडौठी टोल पर खड़ी थी। अनिल अपने ट्रकों के चालकों को केएमपी टोल पर पैसे देने गया था। उसी समय वक्त ट्रक के पास एक स्कॉर्पियों व बीट गाड़ी आकर रूकी, जिसमें सवार गांव जाखौदा निवासी मेवा व उसके अन्य साथी नीचे उतरे। इससे पहले अनिल कुछ समझ पाता बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बुरी तरह लात-घुंसे मारे और उसके कपड़े तक फाड़ दिए। इतना ही नहीं बदमाशों ने उससे 45 हजार रुपए की नकदी भी छीन ली।

वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। अनिल ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकाबंदी भी कराई, लेकिन बदमाश हत्थे नहीं चढ़ पाए। आसौदा थाना पुलिस ने ट्रांसपोर्टर अनिल की शिकायत पर बदमाश मेवा व उसके साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। देर रात से ही पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है।

खबरें और भी हैं...