पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी का प्रयास:ताला तोड़ने की आवाज सुनकर बाहर आया पड़ोसी तो भागा चोर

रेवाड़ी19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर के हंसनगर में चोरी का प्रयास, रामपुरा की अंबेडकर कॉलोनी का युवक गिरफ्तार

शहर के मोहल्ला हंसनगर में किसी कार्यक्रम में गए एक परिवार के मकान में चोरों ने सेंध लगाने का प्रयास किया लेकिन पड़ोसी की मुस्तैदी से चोर भाग निकले। सुबह जब सीसीटीवी से रात को हुई वारदात के आरोपी को देखा गया तो उसकी पहचान हो गई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चोरी के प्रयास का केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी की पहचान रामपुरा की अंबेडकर कॉलोनी निवासी सिद्धार्थ के रूप में हुई है। पुलिस को दी शिकायत में शहर के मोहल्ला हंसनगर निवासी रविंद्र कुमार ने बताया कि बीती रात को वह अपने परिवार के साथ एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गए हुए थे। इस वजह से मकान पर ताला लगा दिया था और पड़ोसियों को भी ध्यान रखने की बात कहकर गए थे।

रात के करीब 10 बजे कोई युवक उनके मकान का ताला तोड़ने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान उनके पड़ोसी ने जब यह आवाज सुनी तो वह बाहर आए और आवाज लगाई तो आरोपी मौके से भाग निकला। पड़ोसी ने रात को ही इस बात की उन्हें सूचना दे दी जिसके बाद रात के समय ही आ गए।

सुबह उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी और सीसीटीवी देखा तो पता चला कि चोरी की वारदात को अंजाम देने का प्रयास करने वाला युवक शहर के रामपुरा की अंबेडकर कॉलोनी का रहने वाला सिद्धार्थ है। आरोपी की सीसीटीवी फुटेज से पहचान होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी को हिरासत में लेकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पीड़ित ने बताया कि एक साल पहले भी उनके मकान में चोरी हुई थी जिसका भी अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को रिमांड पर लेने के बाद उससे कड़ाई से पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें