पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Rewari
  • I Am Not A Frog In The Well, Who Should Be Confined To My Constituency, I Do Not Need To Show My Status In My Area, Had Come To Inaugurate The Lawyers' Chambers

कांग्रेस MLA के बयान पर केंद्रीय मंत्री का पलटवार:वकीलों के चैंबर्स का उद्घाटन करने पहुंचे राव इंद्रजीत बोले-मैं कुएं का मेंढक नहीं, जो अपने संसदीय क्षेत्र तक सीमित रहूं

रेवाड़ी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रेवाड़ी में कार्यक्रम को संबोधित करते राव इंद्रजीत सिंह। - Dainik Bhaskar
रेवाड़ी में कार्यक्रम को संबोधित करते राव इंद्रजीत सिंह।

मोदी सरकार में मंत्री एवं गुरुग्राम से सांसद राव इंद्रजीत सिंह ने विपक्ष को तीखा जवाब दिया हैं। बुधवार को राव रेवाड़ी में वकीलों के चैंबर्स का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान बीते दिनों कांग्रेस के विधायक चिरंजीव राव के बयान का जवाब देते हुए राव इंद्रजीत सिंह ने कहा, मैं कुएं का मेंढक नहीं, जो अपने संसदीय क्षेत्र तक सीमित रहूं। मुझे अपने ही संसदीय क्षेत्र में हैसियत दिखाने की जरूरत नहीं है। हम आगे भी हरियाणा के कौने-कौने में शहीदों को याद करेंगे।

दरअसल, 23 सितंबर को हरियाणा के झज्जर जिले के पटौदा में महान क्रांतिकारी राव तुलाराम के शहीदी दिवस पर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह एक बड़ी रैली करने जा रहे हैं। इस रैली में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ से लेकर राव समर्थित मंत्री व विधायकों को विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया है। इस रैली को लेकर विपक्ष की तरफ से खासकर रेवाड़ी के विधायक चिरंजीव राव ने निशाना साधा था।

रेवाड़ी में वकीलों के कार्यक्रम में उपस्थित केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह।
रेवाड़ी में वकीलों के कार्यक्रम में उपस्थित केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह।

कांग्रेस नेता चिरंजीव राव ने कहा था कि राव इंद्रजीत को अपने क्षेत्र से बाहर निकलकर रैली करनी पड़ रही है। बुधवार को इसी बात के जवाब में राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने उन्हें 5 बार सांसद बनाया है और 4 बार विधानसभा में भेजा है। क्षेत्र ही नहीं, बल्कि पूरे हरियाणा के कोने-कोने में शहीदों को याद करेंगे। अगर किसी अन्य क्षेत्र से भी बुलावा आया तो वहां भी जरूर जाएंगे। इस दौरान राव इंद्रजीत सिंह ने रेवाड़ी में हाईकोर्ट की बैंच स्थापित होना समय की जरूरत बताया। उन्होंने रेवाड़ी के वकीलों से आह्वान किया कि वो इस मांग को पुरजोर से उठाएं, वो खुद इस मांग को लेकर उनके साथ खड़े हैं।

राव इंद्रजीत सिंह ने रेवाड़ी की टूटी सड़कों को लेकर कहा कि कोविड के चलते सड़कों की मरम्मत नहीं हो पाई थी, लेकिन अब जल्द ही सड़कों को ठीक कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैंने आज तक जनता से जो वादे किए हैं, उन्हें पूरा करने का भी काम किया हैं। इस मौके पर राव इंद्रजीत सिंह ने रेवाड़ी बार एसोसिएशन की तरफ से नवनिर्मित चैंबर ब्लॉक-2 का उद्घाटन किया।

खबरें और भी हैं...