पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

औचक निरीक्षण:उद्योगों में गाइडलाइन का पालन नहीं हुआ तो किए जा सकते हैं बंद : एसडीएम रविन्द्र

धारूहेड़ा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
धारूहेड़ा में औद्योगिक इकाइयों का निरीक्षण करते एसडीएम व डीएसपी।
  • औद्योगिक इकाइयों में व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे अधिकारी

एसडीएम रविन्द्र यादव व डीएसपी अमित भाटिया ने शनिवार को धारूहेड़ा क्षेत्र की औद्योगिक इकाइयों में उद्यमियों द्वारा कोविड की रोकथाम के लिए किए जा रहे उपायों का निरीक्षण किया। एसडीएम रविन्द्र यादव ने कहा कि कोविड की रोकथाम के लिए सरकार की ओर से समय समय पर जारी की जा रही गाइडलाइंस की दृढ़ता से पालना की जाए। कहा कि खांसी, जुखाम, बुखार व सांस लेने में तकलीफ होने पर कर्मचारियों का जरूर सैंपल लें।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि कोई भी कर्मचारी बिना मास्क पहनकर औद्योगिक इकाई में कार्य न करें। एसडीएम ने कहा जिन कंपनियों में केस मिल रहे हैं उन सब का औचक निरीक्षण किया जाएगा। यदि किसी औद्योगिक इकाई द्वारा एसओपी की पालना नहीं की जाएगी तो उन्हें बंद भी किया जाएगा।

एसडीएम व डीएसपी ने शनिवार को अधिकारियों के साथ ओसीसीएल व आरिफ औद्योगिक इकाई के साथ-साथ धारूहेड़ा में अन्य औद्योगिक क्षेत्र का भी निरीक्षण किया गया। इस अवसर पर उन्होंने सोशल डिस्टेसिंग के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया। इस मौके पर उनके साथ सहायक लेबर आयुक्त हवासिंह, विजिलेंस एसडीओ संदीप यादव व धारूहेड़ा पीएचसी के प्रभारी डॉ. जयप्रकाश भी उपस्थित रहें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें