• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Rewari
  • In Gokalgarh, A 23 year old Youth Was Murdered By Slitting His Throat And Crushing His Face With Stones, In The Morning, 2 Youths Were Called From Home.

अपराधियों के हौसले बुलंद:गोकलगढ़ में 23 वर्षीय युवक की गला काटकर और पत्थराें से चेहरा कुचलकर हत्या, सुबह 2 युवक घर से बुलाकर ले गए थे

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नागरिक अस्पताल पुलिस चौकी में परिजनों से जानकारी लेती पुलिस। - Dainik Bhaskar
नागरिक अस्पताल पुलिस चौकी में परिजनों से जानकारी लेती पुलिस।
  • गांव के खंडहर मकान में मिला शव, पुलिस ने एक नामजद समेत 2-3 अन्य पर केस दर्ज

जिले के सदर थाना क्षेत्र के गांव गोकलगढ़ में मंगलवार सुबह एक 23 वर्षीय युवक की अज्ञात लोगों ने गला काटकर और पत्थरों से चेहरा कुचलकर निर्मम हत्या कर दी। युवक का शव गांव के पूर्व सरपंच के खंडहर मकान में पड़ा मिला है। युवक का शव मिलने के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए जिसके बाद उनके परिजनों को इसकी सूचना दी गई। सदर थाना पुलिस ने मृतक के चाचा की शिकायत पर 1 को नामजद करके 3 अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

गांव गोकलगढ़ निवासी आदिश्वर उर्फ बबली शर्मा की गांव में ही परचून की दुकान है। 23 वर्षीय उनका छोटा बेटा भूरू उर्फ भवनीश भी दुकान में उन्हीं के साथ काम में हाथ बंटाता था। पुलिस को दी शिकायत में मृतक के चाचा एवं फिलहाल दुर्गा कॉलोनी में रहने वाले रजनीश शर्मा ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे उन्हें सूचना मिली कि उनके भतीजे की डैड बॉडी पूर्व सरपंच रामौतार के खंडहर मकान में पड़ी हुई है।

इस सूचना के बाद जब वह अपने परिजनों के साथ मौके पर पहुंचा तो देखा कि शव उनके भतीजे भवनीश का ही है। शिकायत में उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 10 बजे घर से भवनीश को गांव के ही दो युवक बुलाकर ले गए थे जिसके बाद से उसका पता नहीं था।

हालांकि परिजनों ने सोचा था कि कुछ समय बाद वापस आ जाएगा लेकिन लगभग डेढ़ घंटे बाद उसका क्षत-विक्षत शव मिलने की जानकारी मिली तो परिजनों के होश उड़ गए। ग्रामीणों ने मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया।

एक सप्ताह पहले हुआ था झगड़ा

परिजनों ने बताया कि मंगलवार सुबह जो दो युवक घर से बुलाकर ले गए थे उनके बारे में परिवार को नहीं पता कि वह कौन थे। उस समय घर पर भवनीश के पिता थे। जिन्होंने पुलिस को बताया कि वह आरोपियों का जानता नहीं है लेकिन सामने आने पर अवश्य पहचान सकता है। शिकायत में कहा गया है कि लगभग एक सप्ताह में भवनीश की गांव के ही एक युवक से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था।

परिजनों ने अंदेशा जताया है कि संभवत: इसी झगड़े में उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने मामले में एक युवक को नामजद करके 2-3 अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया युवक की बड़ी ही निर्ममता से हत्या की गई है।

उसका गला किसी नुकीली वस्तु से काटने के साथ सिर पर ईंट और पत्थरों से काफी वार किए हुए हैँ। जब गांव के लोगों ने शव देखा तो इसकी सूचना मकान मालिक को दी। मकान फिलहाल खंडहर पड़ा है जो कि गांव के पूर्व सरपंच का है। सदर थाना पुलिस ने बताया कि मामले में केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...