पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध प्रदर्शन:डीसी रेट के कर्मियों की बहाली की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरना शुरू

रेवाड़ी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मांगों को लेकर धरना देते बिजली निगम के कर्मचारी।

एचवीपीएनएल में डीसी रेट पर कार्यरत कर्मचारियों को हटाने के विरोध में शुरू किया गया धरना बुधवार को भी जारी रहा। एचएसईबी की रेवाड़ी यूनिट के पदाधिकारियों ने निगम के कार्यकारी अभियंता के कार्यालय के बाहर धरना देकर हटाए गए कर्मियों की बहाली की मांग करते कहा कि बहाली नहीं होने तक धरना जारी रहेगा।

धरना की अध्यक्षता करते हुए यूनिट प्रधान सोमदत्त ने कहा कि निगम अधिकारियों द्वारा मनमानी करते हुए डीसी रेट पर कार्यरत 8 कर्मचारियों को हटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस तरह सेवाएं समाप्त करना बिल्कुल गलत है। जब तक इन सभी कर्मचारियों को वापस ड्यूटी पर नहीं लिया जाएगा तब तक धरना जारी रखा जाएगा।

मंच संचालन यूनिट सचिव विक्रमसिंह यादव ने करते हुए कहा कि अधिकारियों की और से मनमानी की जा रही है। अब उनका धरना अनिश्चितकालीन तक रहेगा।इस अवसर पर सर्कल सचिव शमशेर सिंह,विजय कुमार,मनोज सैनी, सक्कन चांदना, बबलेश जेई,कैलाश जाखड़, प्रदीप कुमार, प्रवीण कुमार जेई,योगेश कुमार नागर, अमित जेई मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें