पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग व सैंपलिंग में तेजी लाने के निर्देश

धारूहेड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीआईजी ने की चिकित्सा सुविधाओं समेत विभिन्न कार्यों की समीक्षा

जिला में कोविड-19 की रोकथाम के लिए जारी उपायों की निगरानी के लिए प्रदेश सरकार द्वारा नियुक्त प्रभारी अधिकारी डीआईजी कुलविंद्र सिंह और डीसी यशेंद्र सिंह ने शुक्रवार को दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित हरियाणा टूरिज्म कांप्लेक्स धारूहेड़ा में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के उपायों की समीक्षा की।

समीक्षा बैठक में एसपी नाजनीन भसीन, एसडीएम रेवाड़ी रविंद्र यादव, एसडीएम बावल रविंद्र कुमार, सीएमओ डॉ. सुशील माही, जिला निगरानी अधिकारी एवं डिप्टी सीएमओ डॉ विजय प्रकाश सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। समीक्षा बैठक में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए किए जा रहे उपायों को और तेज गति देने के लिए विस्तार से विचार-विमर्श हुआ। डीआईजी ने जिला में उपलब्ध चिकित्सा सुविधाएं, कोविड पीड़ित की देखभाल व उपचार के लिए किए प्रबंधों की समीक्षा करते हुए कहा कि सैंपलिंग कार्य में तेजी लाने की जरूरत है। समीक्षा बैठक में कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग के कार्य में तेजी लाते हुए तुरंत संभावितों के सैंपल लेने के निर्देश दिए।

डीआईजी ने कहा कि इंडस्ट्रियल एरिया में उद्यमियों को कोविड की रोकथाम के उपायों के बारे में जागरूक करने के लिए निरंतर अभियान चलाने की जरूरत है। सीएमओ ने बताया कि इसके लिए टीमें बनाई गई है और निरंतर जागरूकता अभियान चला रही है। सीएमओ ने यह भी बताया कि सैंपल टेस्टिंग की सुविधा जल्द ही रेवाड़ी में भी शुरू हो जाएगी। टेस्टिंग सुविधा शुरू होने उपरांत सैंपलिंग की संख्या भी बढ़ाई जाएगी। मीटिंग के उपरांत नंदरामपुर बास रोड के दुकानदारों ने डीसी से दुकानें खोलने की परमिशन देने की मांग की।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें