पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निमंत्रण नहीं मिलने पर भड़के विधायक:कार्यक्रम में विधायक को न बुलाना जनता का अपमान : चिरंजीव

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार को सरकार के एक साल पूरे होने पर जिला में हुए कार्यक्रम का निमंत्रण नहीं मिलने पर रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्ति की है। चिरंजीव राव ने कहा कि मसानी में पीएचसी मेरे पिता पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने बनवाया था।

अब केवल नए भवन का निर्माण किया जा रहा है। रेवाड़ी विस से जनता द्वारा चुना प्रतिनिधि के नाते उन्हें कार्यक्रम में बुलाना चाहिए था। बाकायदा नए भवन के निमार्ण में मेरा नाम अंकित होना चाहिए था।

ऐसा न करके सीएम ने रेवाड़ी की जनता का अपमान किया है। चिरंजीव राव ने कहा कि मुख्यमंत्री का पद संवैधानिक होता है, वे पूरे प्रदेश के हैं। जबकि मसानी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के भवन व बूढपुर वाटर वर्क्स के निमार्ण का मुद्दा उन्होंने विधानसभा में भी उठाया था।

चिरंजीव राव ने कहा कि मौजूदा सरकार ने पिछले 1 साल में जनता को तोहफे में शराब घोटाला, रजिस्ट्री घोटाला, बेरोजगारी में प्रदेश नंबर वन बना दिया, किसानों पर लाठियां बरसाई जा रही हैं। पीटीआई शिक्षक सड़कों पर हैं। बरोदा चुनाव में जनता पूरा हिसाब चुकाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें