पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:भठेड़ा में 42 हजार की नकदी के साथ 10 लाख कीमत के जेवरात चोरी

रेवाड़ी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खोल थाना क्षेत्र के गांव भठेड़ा से चोर कमरों का ताला तोड़कर चोर 42 हजार रुपए की नकदी के साथ 10 लाख रुपए से अधिक कीमत के जेवरात चोरी कर ले गए। चोरों ने जिस कमरे में परिवार के सदस्य सोए हुए थे उस पर ताला लगा दिया। सुबह जब गेट नहीं खुले तो बेटे ने पिता को फोन किया तब घटना का पता चला। चोरों ने इसके अलावा एक अन्य मकान में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मुआयना कार्रवाई करने के बाद चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में भठेड़ा निवासी रविंद्र कुमार ने बताया कि 12 सितंबर की रात को चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि वह अपने प्लॉट में पशुओं के पास सो रहे थे जबकि उनके दोनों बेटे घर पर परिवार के साथ हुए थे। दो कमरों में उन्होंने अपना सामान रखा हुआ था उन पर ताला लगाया हुआ था। रात के समय पहुंचे चोरों ने जिन कमरों में उनके बेटे सोए हुए थे उन पर बाहर से ताला लगा दिया।

तत्पश्चात दो अन्य कमरों का लॉक तोड़कर 42 हजार रुपए कैश, सोने की 6 अंगूठी, सोने की पांच चेन, सोने के दो मंगलसूत्र, सोने का टीका, पांच जोड़ी झुमकी, 14 जोड़ी कानों के टोपस, सोने के कुंडल, दो अगूंठी सोने के साथ 3 किलो चांदी के जेवरात व सिक्के चुरा ले गए। सुबह करीब ढाई बजे उनके बेटे का उनके पास फोन आया कि उनके कमरों के गेट नहीं खुल रहे हैं।

इसके बाद वह अपने घर पहुंचा तो पाया कि घर के मुख्य दरवाजा खुला पड़ा है और जिन कमरों में जेवरात रखे उनके भी ताले टूटे हुए पड़े हुए थे। इसके बाद चोरों द्वारा बाहर से लगाए गए लॉक को हटाया। उनके घर के अलावा चोर गांव निवासी जयप्रकाश के घर से भी कमरों का ताला तोड़कर नकदी के साथ जेवरात चुरा ले गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना करने के बाद केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...