पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेवाड़ी प्रीमियर लीग का फाइनल:झज्जर सनराइज ने जीता रेवाड़ी प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के कालाका रोड स्थित खेल मैदान में आयोजित रेवाड़ी प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला गुड़गांव कैपिटल एवं झज्जर सनराइज के बीच हुआ।

रोमांचक पूर्ण हुए इस मुकाबले में झज्जर सनराइज की टीम ने गुड़गांव कैपिटल पर 3 विकेट से जीत हासिल करके रेवाड़ी प्रीमियर लीग कप अपने नाम किया।

फाइनल मुकाबले में पहुंची दोनों टीमों में गुड़गांव कैपिटल ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 120 रन ही बनाएं। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी झज्जर सनराइज ने 6 विकेट खोकर ही 121 रन बना लिए।

गौरव सैनी मुकाबले में मैन ऑफ दी मैच रहे जबकि दीक्षांत यादव ने सर्वाधिक विकेट कीपर होने और चर्चिल गुप्ता ने सर्वाधिक रन हासिल करने का खिताब हासिल किया। झज्जर सनराइज की टीम के कप्तान मोहित यदुवंशी ने दो विकेट लिए और बेहतर ओपनिंग करते हुए 24 रन हासिल किए।

दोनों ने 25-25 रन की बदौलत 19.4ओवर में गुड़गांव कैपिटल को शिकस्त देकर ट्रॉफी पर कब्ज़ा कर लिया। रेवाड़ी प्रीमियर लीग में चंचल गुप्ता ने 13 मैचों में 574 रन बनाकर पहले स्थान पर रहे।रेवाड़ी सुपर किंग के मोहित शर्मा 388 रन बनाकर रहे मनोज यादव तीसरे स्थान पर रहे। झज्जर सनराइज के दीक्षांत यादव 12 मैच में 27 विकेट लिए।

समापन समारोह के मुख्य अतिथि भाजपा नेता सुनील मुसेपुर में विजेता टीम को प्रीमियर कप देते हुए आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि इससे ग्रामीण प्रतिभाओं को बेहतर अवसर मिलता है। इस अवसर पर आयोजन समिति के विकास कुमार, अकादमी कोच नीरज जैक, विशाल वर्मा,अनिल भड़ाना, कपिल कुमार, गणेश शर्मा, जोगिंदर मनकास ,फकीरचंद, कमल कुमार,अशोक चावरिया, संजय कुमार मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें