पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्षेत्र में हुए विकास कार्य गिनवाए:कोसली विधायक ने गिनाए एक साल के काम, बोले- नपा भी जल्द बनेगी

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आज से नहर में 5 दिन ज्यादा आएगा पानी

कोसली के विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने प्रदेश सरकार के एक साल पूरा करने के उपलक्ष्य में कोसली विधानसभा क्षेत्र में हुए विकास कार्य गिनवाए। विधायक लक्ष्मण यादव मंगलवार को बाईपास स्थित जिला भाजपा कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उनके साथ जिलाध्यक्ष मा. हुकमचंद सहित अन्य पदाधिकारी भी थे। विधायक ने कहा कि कोसली विधानसभा क्षेत्र में एक साल के दौरान 110 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन हुए हैं तथा कुछ का कार्य गतिमान हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल के 8 माह संकट का समय रहा। उस समय परियोजनाओं से ज्यादा जीवन का सवाल था। कहा कि कोरोना संकट के समय कोसली क्षेत्र के लोगों ने 21 लाख रुपए की राशि आपदा कोष में जमा करवाकर सराहनीय कार्य किया।

उन्होंने बताया कि कोसली-भाकली के बीच विवाद सुलझा रहे हैं। क्षेत्र में जल्द नगर पालिका बनने की उम्मीद है। बरोदा चुनाव में भाजपा की जीत का दाव किया।

विधायक ने कहा कि कृष्णावती नदी की छंटाई लिए टैंडर हो गए हैं। खोल क्षेत्र में भूमिगत जलस्तर काफी नीचे चला गया है। जलस्तर को ऊपर उठाने के लिए कृष्णावती नदी पानी रिचार्ज करने का काम पूरा करेगी, इसके लिए 150 करोड़ रुपए की राशि मंजूर कराई गई है। दिमाना डिस्ट्रीब्यूटरी के लिए 16 करोड़ रुपए मंजूर किए गए हैं।

बाजरा खरीद के लिए 15 नवंबर तक के खरीद रोस्टर जारी कर दिए गए हैं। नहर में पानी चलाने का समय भी 16 से बढ़ाकर 21 दिन करवाया गया है। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष दीपक मंगला, कमल निंबल एडवोकेट, अजय कांटीवाल, पूर्व मंडलाध्यक्ष सुभाष यादव, आईटी सेल प्रभारी नवीन, डीएन यादव, गौरव, मीडिया प्रभारी यशवंत भारद्वाज, सुमेर सिंह यादव, कुलदीप चौहान सहित अनेक भाजपा पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें