पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:3 हत्याओं में नामजद बसई के मोनी की हत्या के मामले में लारेंस गैंग का गुर्गा गिरफ्तार

रेवाड़ी17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जाट भुरथल में युवक की गोली मारकर हत्या के मामले में सीआईए रेवाड़ी पुलिस ने लारेंस गैंग के गुर्गे को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान जिला गुरुग्राम के भौंडा खुर्द निवासी रोहित के रुप में हुई है। उक्त आरोपी को प्रोटेक्शन वारंट पर लाया गया है। उक्त हत्याकांड मे 2 आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

जांचकर्ता एसआई महेन्द्र सिंह ने बताया कि 5 फरवरी 2020 को जाट भुरथल निवासी दिनेश का लग्न समारोह था। इस कार्यक्रम में दिनेश के दोस्त एवं गुड़गांव जिला के बसई निवासी मोनी उर्फ ललित, मोनी का दोस्त दीपक तथा गांव गोकलगढ़ निवासी अशोक यादव आए हुए थे। लग्न समारोह के बाद रात करीब 10 बजे जब सभी लोग भोजन कर रहे थे तभी अशोक को टैंट के बाहर मोनी व दीपक मिल गए।

सभी आपस में बातचीत कर रहे थे। उसी दौरान वहां हरिओम निवासी बसई गुरुग्राम व अमित निवासी देवीलाल कालोनी सेक्टर-9ए गुरुग्राम व पवन निवासी भुढका और कुछ अन्य लोग गाडियों में सवार होकर आए। उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। मोनी के पेट व छाती पर गोलियां लगी।

जबकि दीपक के भी पैर व पेट के पास तथा अशोक की जांघ में गोलियां लगी। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां मोनी उर्फ ललित ने दम तोड़ दिया। बता दें कि बसई गांव में आपसी रंजिश में शुरू हुआ हत्याओं का सिलसिला वर्ष 2013 से प्रारंभ हुआ है। इसके बाद तीन हत्याओं में मोनी भी नामजद था।

तिहाड़ में बंद था आरोपी, 4 दिन के रिमांड पर लिया : पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। उक्त मामले में सीआईए रेवाड़ी पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मंगलवार को तीसरे आरोपी रोहित को प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार कर लिया है। उक्त आरोपी लारेंस गैंग से संबंध रखता तथा किसी अन्य मामले में तिहाड़ जेल में बन्द था। उक्त आरोपी को अदालत से 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें