पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हैरानी करने वाली वारदात:पिस्टल प्वाइंट पर लूटी कार, 700 रुपए देकर बोले- हम लुटेरे नहीं, हत्या करनी है, दो दिन बाद गाड़ी घर पहुंच जाएगी

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर बावल के साबन चौक के समीप सोमवार की रात को तीन बदमाश एक कंपनी कर्मचारी से पिस्टल प्वाइंट पर कार लूट ले गए। बदमाशों ने कर्मी को हाईवे पर घुमाने के बाद धारूहेड़ा के खरखड़ा गांव के अंडरपास के पास उतारकर फरार हो गए।

बदमाश जाते समय पीड़ित को 700 रुपए भी दे गए और बोले कि हमें लुटेरे नहीं है, केवल हत्या करनी है। वारदात के बाद पीड़ित वहां पर गश्त कर रही पीसीआर के पास पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी दी। बावल पुलिस ने घटना के संबंध में लूट एवं आर्म्स एक्ट का केस दर्ज कर लिया है।

सीएनजी लेने के लिए गया था बावल

पुलिस ने बताया कि गुड़गांव की एक कंपनी में जॉब करने वाले मूल रूप से सिरसा निवासी एवं गांव लोधाना स्थित एक सोसायटी निवासी सुरेश कुमार शर्मा सोमवार की शाम को ड्यूटी से अपने घर आ रहे थे। उनके पास सीएनजी कार थी जिसमें सीएनजी कम होने के कारण वे सीएनजी भरवाने के लिए बावल के साबन पुल के समीप स्थित पंप पर चले गए।

यहां पहुंचने के बाद उन्होंने कार में सीएनजी डलवाई और उसके बाद वापस आने के लिए साबन पुल की तरफ चल दिए। इसी दौरान टर्न से पहले उन्होंने लघुशंका के लिए कार रोक दी। लघुशंका के बाद कंपनीकर्मी सिगरेट पीने लग गए और फिर अपनी कार में आकर बैठ गए।

कार में बैठते ही अचानक वहां पर गाड़ी से उतरे तीन युवक पहुंचे और उन्हें पकड़ लिया। तत्पश्चात एक बदमाश चालक की सीट पर बैठ गया और साथ आए दो अन्य युवकों ने उन्हें जबरन पीछे की सीट पर खींच लिया। इसके बाद बदमाशों ने उनके सिर पर पिस्टल लगाते हुए चुपचाप बैठे रहने को कहा। तत्पश्चात बदमाश उन्हें जयपुर की तरफ ले गए और बाद में जयसिंहपुर खेड़ा बैरियर से फिर वापस धारूहेड़ा की तरफ चल पड़े।

लूट के बाद कार लेकर गुड़गांव की तरफ भागे

कार लूटने के बाद आरोपी धारूहेड़ा के खरखड़ा गांव के समीप अंडरपास के समीप रुके और उन्हें कार से नीचे उतार दिया। कार से नीचे उतारने के बाद उन्हें घर जाने के लिए 700 रुपए भी दिए। बदमाश सुरेश शर्मा से बोले कि वह कोई लुटेरे नहीं है, इसलिए चिंता मत करो। हमें किसी व्यक्ति का मर्डर करना है और यह काम करने के बाद दो दिन में आपकी कार पहुंच जाएगी। इसी दौरान बदमाशों का चौथा साथी भी वहां पर पहुंच गया जिसके बाद आरोपी गुड़गांव की तरफ भाग निकले।

पीसीआर कर्मियों से मिली मदद, पहुंचाया बावल

घटना के बाद पीड़ित को किसी ने लिफ्ट नहीं दी जिसके बाद हाइवे पर गश्त कर रही धारूहेड़ा पुलिस की पीसीआर वहां पहुंची तो उन्होंने उसे रूकवाया। इसके पश्चात पीड़ित ने पुलिस कर्मियों को पूरे मामले से अगवत कराया। इसके बाद पीसीआर कर्मी उन्हें बावल लेकर पहुंचने के साथ वायरलेस पर मैसेज देकर नाकाबंदी भी कराई। जांच अधिकारी एएसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि फिलहाल घटना के संबंध में केस दर्ज कर लिया है लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है।

लूट के बाद कार लेकर गुड़गांव की तरफ भागे

कार लूटने के बाद आरोपी धारूहेड़ा के खरखड़ा गांव के समीप अंडरपास के समीप रुके और उन्हें कार से नीचे उतार दिया। कार से नीचे उतारने के बाद उन्हें घर जाने के लिए 700 रुपए भी दिए।

बदमाश सुरेश शर्मा से बोले कि वह कोई लुटेरे नहीं है, इसलिए चिंता मत करो। हमें किसी व्यक्ति का मर्डर करना है और यह काम करने के बाद दो दिन में आपकी कार पहुंच जाएगी।

इसी दौरान बदमाशों का चौथा साथी भी वहां पर पहुंच गया जिसके बाद आरोपी गुड़गांव की तरफ भाग निकले।
पीसीआर कर्मियों से मिली मदद, पहुंचाया बावल
घटना के बाद पीड़ित को किसी ने लिफ्ट नहीं दी जिसके बाद हाइवे पर गश्त कर रही धारूहेड़ा पुलिस की पीसीआर वहां पहुंची तो उन्होंने उसे रूकवाया।

इसके पश्चात पीड़ित ने पुलिस कर्मियों को पूरे मामले से अगवत कराया। इसके बाद पीसीआर कर्मी उन्हें बावल लेकर पहुंचने के साथ वायरलेस पर मैसेज देकर नाकाबंदी भी कराई। जांच अधिकारी एएसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि फिलहाल घटना के संबंध में केस दर्ज कर लिया है लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें