पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति और जोहड़ में डूबने से युवक की मौत

रेवाड़ी24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दखौरा में एसपीओ अजय कुमार ने लगाई छलांग लेकिन जोहड़ गहरा होने से युवक को नहीं बचा पाए

शहर के भाड़ावास फाटक के निकट रेवाड़ी-अलवर रेल मार्ग पर बुधवार की शाम को एक अधेड़ के ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं जाटूसाना थाना क्षेत्र के गांव दखौरा में जोहड़ में डूबने से एक 33 वर्षीय युवक की मौत हो गई। युवक को जोहड़ में डूबता देखकर जिला सचिवालय में तैनात एसपीओ अजय कुमार ने छलांग लगा दी लेकिन अधिक गंदगी के कारण युवक उसमें काफी गहराई में चला गया, जिससे उसे बचाया नहीं जा सका।

जीआरपी ने बताया कि शहर निवासी 51 वर्षीय देवेंद्र कुमार बुधवार को भाड़ावास रोड पर स्थित फाटक से लाइन पार करते हुए दूसरी तरफ जा रहे थे। इसी दौरान अलवर की तरफ से आ रही एक ट्रेन की चपेट में आ गए। दुर्घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची राजकीय रेलवे पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के बाद नागरिक अस्पताल में पहुंचाया और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

जाटूसाना थाना क्षेत्र के गांव दखौरा में भी भी एक युवक की जोहड़ में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि गांव निवासी 33 वर्षीय मनोज कुमार जोहड़ के समीप से गुजरते हुए उसमें गिर गया। जिसके बाद वहां मौजूद एक महिला ने बचाव के लिए शोर मचाया। इसके बाद आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और उसे बचाने का प्रयास किया।

वहीं मामले की सूचना मिलने के बाद जाटूसाना थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान गांव निवासी एसपीओ अजय कुमार ने भी हिम्मत दिखाते हुए युवक के गिरने के जोहड़ में छलांग लगा दी और मनोज को बचाने का प्रयास भी किया लेकिन जोहड़ अधिक गहरा होने और उसमें कीचड़ होने के युवक दलदल में फंस गया। इसके बाद ग्रामीणों की मदद से मशक्कत बाद शव को निकाला गया।

खबरें और भी हैं...