पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:भांजी की शादी के कार्ड बांटकर लौट रहे मामा की हादसे में मौत

रेवाड़ी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धारूहेड़ा के नंदरामपुरबास रोड पर ऑटो की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक अपनी भांजी की शादी के कार्ड रिश्तेदारियां में बांटकर वापस अपने गांव लौट रहा था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

जिला अलवर के थाना कोटकासिम के गांव कतोपुर निवासी भीमसिंह ने धारूहेड़ा पुलिस को दी शिकायत में वह और उसका छोटा 33 वर्षीय भाई बलराम सिंह शनिवार को भांजी की शादी के कार्ड बांटने के लिए गए हुए थे। शनिवार शाम को गुड़गांव साइड की रिश्तेदारियों में कार्ड देने के बाद दोनों भाई बाइक से वापस अपने गांव जा रहा था।

जब दोनों नंदरामपुरबास रोड के शिव मंदिर के समीप पहुंचे तभी पीछे से आ रहे एक ऑटो चालक ने उसी उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बलराम सड़क पर गिर गया जिसकी वजह से उसके सिर व मुंह पर चोट लगी।

घटना के बाद एंबुलेंस की मदद से घायल को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के बयान लेने के बाद भिवाड़ी नंबर अज्ञात ऑटो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें