पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजा समाज की मांग:डॉ. अंबेडकर की नई प्रतिमा और चौक के सौंदर्यीकरण की मांग पर सौंपा ज्ञापन

रेवाड़ी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेवाड़ी में मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपने जाते समाज के लोग। - Dainik Bhaskar
रेवाड़ी में मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपने जाते समाज के लोग।

शहर के सरकुलर रोड स्थित डॉ.भीमराव अंबेडकर चौक की क्षतिग्रस्त प्रतिमा के स्थान पर नई प्रतिमा लगाने और चौक के सौंदर्यीकरण की मांग को लेकर अजा समाज के विभिन्न संगठनों ने सीएम के नाम नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर संगठनों के पदाधिकारियों ने प्रशासन को पहले दी गई शिकायतों पर भी कदम नहीं उठाए जाने पर रोष प्रकट किया।

अजा समाज की तरफ से सौंपे गए ज्ञापन में पदाधिकारियों ने कहा कि डॉ.बीआर अंबेडकर की प्रतिमा को किसी ने क्षतिग्रस्त कर दिया है और प्रतिमा का सर्कल भी अज्ञात वाहन की टक्कर से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका है। रेलिंग के साथ सीढ़ियां भी क्षतिग्रस्त हो चुकी है जिससे समाज की भावनाएं भी आहत हो रही है।

उन्होंने कहा इससे पहले प्रशासनिक अधिकारियों के साथ नप की चेयरपर्सन को चौक के सौंदर्यीकरण की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा जा चुका है लेकिन कोई कदम नहीं उठाए गए हैं। अब किसी ने प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया है इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए नई प्रतिमा लगाए जाए। आरपी सिंह दहिया, राजेंद्र, दिनेश, आरके बलवारिया, रतनलाल, भगतसिंह सांभरिया, जगदीश डहीनावाल, होशियार सिंह, धारेसिंह, रमेश अहरोदिया, ओपी नाहरवाल, फूलसिंह, ईश्वर सिंह, जेपी दहिया, रामनिवास गोठवाल, ओमप्रकाश व मानसिंह मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें