प्रतियोगिता:साइक्लिंग, पद चलन स्पर्धा से दिया स्वस्थ रहने का संदेश

रेवाड़ी9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रायथलॉन स्पर्धाओं के दौरान मौजूद प्रतिभागी। - Dainik Bhaskar
ट्रायथलॉन स्पर्धाओं के दौरान मौजूद प्रतिभागी।
  • विश्व महिला दिवस पर आईएमए की जिला ईकाई ने ट्रायथलॉन का आयोजन किया

विश्व महिला दिवस के उपलक्ष्य में आईएमए की जिला ईकाई की ओर से ट्रायथलॉन का आयोजन किया गया। इस आयोजन के मुख्य अतिथि एसडीएम रविंद्र यादव रहे, जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में नगर परिषद चेयरपर्सन पूनम यादव उपस्थित रहीं। इस दौरान साइक्लिंग, पदचलन और दौड़ स्पर्धा भी कराई गई।

मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि ने संयोजकों को इस प्रकार के कार्यक्रम के आयोजन के लिए कहा कि ऐसे कार्यक्रमों के द्वारा लोगों में स्वस्थ जीवन शैली के बारे में जागरूकता फैलती है। जीनियस क्लब के सदस्यों ने डांस के द्वारा प्रतिभागियों काे वार्मअप कराया।

आईएमए जिला अध्यक्ष डॉ. पवन गोयल ने बताया कि महिला चिकित्सकों ने गर्भाशय के मुंह के कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए विशेष रूप से तैयार कैप पहनकर इस ट्रायथलॉन में भाग लिया, क्योंकि गर्भाशय के मुंह का कैंसर भारत में महिलाओं में सबसे ज्यादा फैल रहा है।

कार्यक्रम के समापन पर नगर परिषद चेयरपर्सन ने प्रतिभागियों को मेडल पहनाकर सम्मानित किया। इस कार्यक्रम के संयोजन में आईएमए जिला प्रधान डॉ. पवन गोयल, सचिव डॉ. राजीव विग, स्पोर्ट्स सचिव डॉ. दीपक शर्मा, डॉ. करतार सिंह यादव, डॉ. एके सैनी ने सहयोगी संस्थाओं का भी आभार जताया।

खबरें और भी हैं...