पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराधियों के हौसले बुलंद:व्यापारियों से बदमाशों ने लूटी प्याज से भरी पिकअप

रेवाड़ी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव गढ़ी बोलनी के शराब ठेके के निकट दिया वारदात को अंजाम, आरोपियों का नहीं लगा सुराग
  • बदमाशों ने व्यापारी व चालक की जमकर पिटाई भी की

कसौला थाना क्षेत्र के गांव गढ़ी बोलनी स्थित शराब ठेके के निकट मंगलवार की रात पिकअप सवार बदमाशों ने अलवर स्थित गांव से प्याज भरकर आजादपुर मंडी जा रहे व्यापारियों एवं चालक से मारपीट कर प्याज से भरी पिकअप लूट ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकाबंदी भी कराई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है।

पुलिस को दी शिकायत में जिला अलवर के गांव जिदौली निवासी सतपाल ने कहा कि वह प्याज का व्यापार करते हैं। मंगलवार रात 9 बजे वह अलवर नंबर पिकअप गाड़ी में प्याज भरकर दिल्ली की आजादपुर मंडी जा रहे थे। उसके साथ गांव नगली मुंशी निवासी राहुल व पवन भी था। जब वह गांव गढ़ी बोलनी के निकट स्थित शराब ठेके के समीप पहुंचे तो उन्होंने लघुशंका के लिए पिकअप रोक दी।

रोकने के तुरंत पीछे से आए एक पिकअप के चालक ने उनके वाहन के आगे गाड़ी लगा दी। इसके बाद उस पिकअप से उतरे तीन युवकों ने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और इसके बाद उनकी प्याज से भरी पिकअप को लूटकर फरार हो गए। तत्पश्चात पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम में दी।

सूचना के बाद कसौला पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को पकड़ने के लिए आसपास के थाना पुलिस से नाकाबंदी कराई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। कसौला थाना पुलिस ने सतपाल की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser